जात-पात की राजनीति करने वालों तथा रोहतक जलाने वालों को करेंगे बेनकाब : आशा हुड्डा

5/2/2019 7:14:04 PM

रोहतक (ब्यूरो): पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा की धर्मपत्नी और रोहतक लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा की माता आशा हुड्डा ने रोहतक में अयोजित कई कार्यक्रमों में शिरकत की।उन्होंने रोहतक के विकास के लिये कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा के पक्ष में हमेशा की तरह ही भारी मतदान करने की अपील की। चुनाव प्रचार के दौरान जगह-जगह नुक्कड़ सभाएं आयोजित की गयीं, जहां बड़ी संख्या में लोग उन्हें सुनने के लिये मौजूद रहे और इन सभाओं ने बड़ी जनसभा का स्वरूप ले लिया।

रोहतक शहर के सेक्टर 2 में सुशील नांदल द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में हुड्डा ने कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा को इस बार रिकार्ड मतों के अंतर से जीताने की अपील करते हुए कहा कि पिछले करीब 14 वर्षों में दीपेन्द्र ने पूरे रोहतक लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिये दिन-रात एक किया है। काम की धुन में उसने कभी घर-परिवार तक की परवाह नहीं की। रोहतक लोकसभा में दीपेन्द्र हुड्डा के कराये विकास कार्यों को नकारने में विरोधी भी हिचकिचाते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा राजनीतिक स्वार्थ के चलते सदियों पुराने हमारे भाईचारे को तोडऩे में लगी हुई है। भाजपा लोगों को जात-पात की राजनीति में उलझाकर गुमराह करना चाहती है, ताकि लोगों को असल मुद्दों से भटकाया जा सके और लोग महंगाई, बेरोजगारी, कृषि संकट जैसे महत्वपूर्ण मसलों पर चर्चा न कर सकें। उन्होंने लोगों से भाईचारा कायम रखने तथा एकजुट होकर विकास के लिये मतदान करने की अपील की।

इस अवसर पर पूर्व विधायक भारत भूषण बतरा ने कहा कि पूरे शहर में पानी के लिये हा-हाकार मचा हुआ है। भीषण गर्मी में भाजपा सरकार के जिम्मेदारों का कहीं कोई पता नहीं है। सरकार लोगों को पानी तक नहीं दे पा रही है। जबकि कांग्रेस सरकार के समय रोहतक शहर के लिये 235 पेयजल परियोजनाओं को मंजूर कराकर पूरा कराया गया। उन्होंने आगामी 12 मई को सभी मतदाताओं से सबसे पहले कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने का अनुरोध किया।

Naveen Dalal