सोनीपत में एक बार फिर पशु चोर सक्रिय, 3 परिवारों के 5 भैंस व 3 कटिया चोरी

3/8/2023 8:39:38 AM

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत जिले के गांव ककरोई में देर रात पशु चोरों ने जमकर आतंक मचाया। चोर गांव के तीन परिवारों के पांच भैंस व तीन कटिया चोरी चुरा ले गए जिसके बाद गांव में डर का माहौल है। अज्ञात चोरों की यह पूरी करतूत गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने इस पूरे मामले में ग्रामीणों की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और चोरों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

आपको बता दें कि जिन परिवारों के दुधारू पशुओं और चोरों ने हाथ साफ किया है उनकी आर्थिक स्थिति बेहद कमजोर है और यह तीनों परिवार दुधारू पशुओं का दूध और घी बेच कर ही अपना गुजारा चला रहे थे। इस वारदात के बाद गांव में डर का माहौल है। चुराए गए दुधारू पशुओं की कीमत करीब 6 लाख से ज्यादा है। गांव के सरपंच कर्मवीर ने कहा कि जब देर रात इस चोरी की वारदात का पता चला तो हमने तुरंत डायल 112 को इसकी सूचना दी थी लेकिन पुलिस ने नाकेबंदी नहीं की जिसके चलते चोर आसानी से भाग गए। अगर पुलिस समय पर अपनी कार्रवाई करती तो चोर पकड़े जा सकते थे। चोरी के दौरान चोरों ने तीनों परिवारों के गेट को रस्सी से बांध दिया था ताकि परिवार बाहर ना निकल सके। 

थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि हमें डायल 112 से सूचना मिली थी कि गांव ककरोई में तीन परिवारों की पांच भैंस और तीन कटिया चोर एक ट्रक में चुरा ले गए हैं। दिलबाग ने बताया कि इस पूरे मामले में हमने मामला दर्ज कर लिया है। जल्द से जल्द चोरो को धर दबोचा लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana