पकड़ा गया लव जिहाद का आरोपी, नाम बदलकर प्रेमजाल में फंसाया फिर धर्मपरिवर्तन का दबाव बनाया

11/9/2020 9:02:03 PM

पलवल (दिनेश): पलवल महिला थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने लव जिहाद के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपना नाम बदलकर नाबालिग लड़की को पहले अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था।

पलवल की महिला थाना प्रभारी रेखा ने बताया कि उन्हें मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि लव जिहाद का आरोपी हथीन मोड़ के पास मौजूद है जो कि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही एएसआई अनीता के नेतृत्व में टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को काबू कर लिया गया। 

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम साजिद निवासी बास मोहल्ला हथीन बताया। आरोपी साजिद ने अपना राहुल बताकर एक 17 वर्षीय नाबालिग लडक़ी को अपने प्रेमजाल में फंसाया और उसका अपहरण कर रेप की वारदात को अंजाम देता रहा। आरोपी ने पीड़िता से जब धर्म परिवर्तन करने की बात कही तो उसे पता चला कि इसका नाम राहुल नहीं बल्कि साजीद है और विशेष समुदाय से है। आरोपी की सच्चाई सामने आने पर पीड़िता ने महिला थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। 

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर गत 25 अक्टूबर को आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस द्वारा आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।

Shivam