नफे सिंह हत्याकांड; कोर्ट में पेश हुए दोनों शूटर, अदालत ने 8 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

3/4/2024 6:08:17 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): नफे सिंह राठी हत्याकांड मामले में दो शूटरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद शूटरों को जेएमआईसी इम्तियाज खान की कोर्ट में पेश किया गया। जहां शूटरों को 8 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

बता दें कि इनेलो नेता नफे सिंह राठी की मौत के बाद हरियाणा पुलिस ने चारों शूटरों की फोटो जारी की थी। साथ ही शूटरों पर 1-1 लाख का इनाम भी रखा था। जिसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और हरियाणा स्पेशल टास्क फोर्स (STF) की जॉइंट टीम ने सौरव नंगलोई और आशीष उर्फ बाबा नांगलोई को काबू किया।

2 अन्य शूटरों को पकड़ने में जुटी पुलिस

दोनों शूटर आशीष और सौरव राजधानी दिल्ली के नांगलोई क्षेत्र के रहने वाले है तथा दोनों नन्दू गैंग से सम्बन्ध रखते है। गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नन्दू लंदन में बैठ कर गैंग ऑपरेट कर रहा है। आज दोपहर बाद दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस आरोपियों का रिमांड हासिल करने की कोशिश करेगी। पुलिस ने आरोपियों पर एक-एक लाख रुपए का इनाम रखा था। जबकि दो अन्य शूटर अभी भी पुलिस पकड़ने में जुटी हुई है।

बता दें कि नर्फ सिंह राठी की 25 फरवरी को बहादुरगढ़ में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। 28 फरवरी को लंदन में बैठे गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर हत्या की जिम्मेदारी ली थी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस हां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Nitish Jamwal