फर्जी सीबीआई अधिकारी गिरफ्तार, ‘स्पेशल तीन’ बनकर की लूट (VIDEO)

7/6/2019 9:38:23 AM

गुरुग्राम (गौरव तिवारी): साइबर सिटी गुरुग्राम में बदमाशों ने हिंदी फिल्म स्पेशल 26 के तर्ज पर एक लूट की वारदात को अंजाम दिया है। दरअसल जिस तरह फिल्म में नकली सीबीआई अधिकारी असली बनकर पूरे देश में लूट की वारदात को अंजाम देते हैं ठीक उसी तरह तीन लोगों ने गुरुग्राम के सेक्टर 9 में रहने वाले निशांत के घर सुबह पांच बजे ही पहुंच कर लूट की वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार पूरा परिवार नींद में सोया हुआ था तभी अचानक घर में घुस कर गए और नींद में सो रहा निशांत कुछ समझ पाता कि उससे पहले ही मथुरा में चल रहे एक केस का हवाला देकर तीनों लोगों ने पूरे परिवार को हाउस अरेस्ट कर लिया। वहीं नकली सीबीआई अधिकारी बन कर आए एक शख्स ने मामले को निपटाने के नाम पर पांच लाख कैश और 30 ग्राम सोने की मूर्ती की मांग की। जिसके बाद सीबीआई रेड से घबराया पीड़ित परिवार ने करीब 85 लाख रूपए और 300 ग्राम सोने की एक शिवमुर्ती दे उनको थमा दिए जिसके बाद वह सब मौके से फरार हो गए।

लाखों की कैश और सोने की मूर्ति जाने के बाद पीड़ित परिवार ने शक के आधार पर मामले की शिकायत पुलिस को दी। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी और पुलिस कार्रवाई में दिल्ली के द्वारका के रहने वाले एक शख्स को गिरफ्तार कर मामले की गहण जांच कर रही है।

Edited By

Naveen Dalal