जम्मू-कश्मीर में सब इंस्पेक्टर भर्ती को लेकर सीबीआई ने हरियाणा के तीन जिलों में की छापेमारी

9/13/2022 7:22:03 PM

करनाल: जम्मू-कश्मीर में सब इंस्पेक्टर भर्ती से जुड़े मामले को लेकर सीबीआई ने हरियाणा के 3 जिलों समेत 33 स्थानों पर छापेमारी की है। इसके साथ ही सीएम के विधानसभा क्षेत्र करनाल में भी छापेमारी की गई है। सेक्टर-9 स्थित कोठी नं 1694 में छापेमारी की गई है। सीबीआई की टीम पिछले कई घंटे से जांच कर रही है।

 

सीबीआई की टीम ने छापेमारी कर खंगाला रिकोर्ड

 

बता दे कि बिजेन्द्र और हितेंद्र दोनों सगे भाई जो पिछले काफी समय से करनाल के सेक्टर 9 स्थित कोठी नं. 1694 में रह रहे है। इनके पिता सेवा सिंह हुड्डा एग्रीकल्चर विभाग में अधिकारी थे। जिनकी डेढ़ साल पहले सड़क हादसे में मौत हो चुकी है।यह मूल रूप से यूपी के रहने वाले है। सीबीआई की टीम करीब कई घंटे से कोठी में छापेमार कार्रवाई कर जांच कर रही है।

 

जम्मू-कश्मीर इंस्पैक्टर भर्ती से जुड़े हो सकते है तार

 

करनाल के सेक्टर-9 क्षेत्र में बनी कोठी नं. 1694 में सीबीआई की टीम सुबह से छापेमार कार्रवाई कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिजेंद्र व हितेंद्र दोनों भाई सरकारी नौकरियां लगवाने का काम करते थे। जम्मू-कश्मीर में हुई सब इंस्पेक्टर भर्ती में इन के तार जुड़े हो सकते है। जिसको लेकर सीबीआई लगातार जांच कर रही है।

 

सीबीआई की टीम कई घंटे से खंगाल रही रिकोर्ड

 

सीबीआई के चार सदस्यों की टीम घर के अंदर मौजूद है। जबकि महिला थाना से दो महिला पुलिस कर्मीयों को भी टीम अपने साथ लेकर गई है। जो घर के अंदर जांच में शामिल है। फिलहाल देखने वाली बात होगी कि सीबीआई को जांच करने के बाद कुछ हासिल होता है। उसे भर्ती से जुड़े तार मिलते है या नहीं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan