सीसीएएस जैन कॉलेज का क्लर्क गिरफ्तार, पूछताछ में कबूल किए सभी आरोप

3/31/2022 11:17:20 AM

गन्नौर : जी.टी. रोड स्थित सी.सी.ए.एस. जैन गर्ल्स कॉलेज के जरूरी दस्तावेजों व बच्चों की फीस सहित कॉलेज से फरार हुए क्लर्क को जी.टी. रोड चौकी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी क्लर्क गढ़ी केसरी निवासी संदीप त्यागी है। पुलिस ने उसे बुधवार को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है।

पूछताछ में संदीप ने सभी आरोप कबूल लिए हैं जिसके फलस्वरूप एम.ए. प्रथम समैस्टर की 7 छात्राएं परीक्षा देने से वंचित रह गई थीं। संदीप ने पुलिस को बताया कि उसने लालच में आकर 7 छात्राओं की फीस करीब 1 लाख 8 हजार 500 रुपए जमा करवाने की बजाय अपने पास रख ली थी। इसके साथ उसने छात्राओं के फर्जी रोल नंबर, प्रश्न पत्र बनाने की बात को भी कबूल किया है।

बता दें कि सी.सी.ए.एस. जैन गल्र्स कॉलेज जी.टी. रोड के प्रधान आनंद जैन ने जी.टी. रोड चौकी पुलिस को शिकायत दी थी कि संदीप त्यागी निवासी गढ़ी केसरी कॉलेज का लेखा-जोखा भी करता था। आरोप है कि 7 मार्च, 2022 को संदीप त्यागी उनके कॉलेज के कुछ आफिशियल रिकार्ड, प्रवेश फार्म एवं अकाऊंट्स संबंधी सभी जरूरी दस्तावेज लेकर फरार हो गया। जांच अधिकारी ए.एस.आई. संदीप दहिया ने बताया कि त्यागी से रुपए व रिकार्ड बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana