शराबी का कारनामाः नशे में धुत होकर घर में घुसा दी कार, दीवारें तोड़ता हुए सीधा पहुंच गया बेडरूम तक

5/2/2020 1:16:12 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी)- फरीदाबाद में देर रात तेज रफ्तार गाड़ी एक घर की दीवार तोड़कर सीधे घर के अंदर घुस गई जिससे घर में रखा लाखों का सामान डैमेज हो गया । गनीमत रही कि गाड़ी बेडरूम के बाहर ही बंद हो गई वरना जान की हानि भी हो सकती थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार फरीदाबाद के सेक्टर 8 में एक कार चालक ने शराब के नशे में धुत होकर गाड़ी को घर की दीवार तोड़कर सीधे घर के अंदर घुसा दिया। परिजनों की माने तो एकदम से हुए विस्फोट के कारण उनको काफी देर तक समझ में नहीं आया कि आखिर हुआ क्या है फिर वह जैसे ही घर से बाहर भागे तो उन्होंने देखा कि घर के अंदर ही गाड़ी खड़ी हुई है और उसमें एक व्यक्ति बैठा हुआ है। परिजनों की मानें तो उनको लॉक डाउन के दौरान थी लोग अपनी जान बचाने के घरों में बैठे हैं लेकिन वहां पर भी सुरक्षित नहीं है आखिर पुलिस क्या कर रही थी। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि घर के अंदर रखा लाखों रुपए का सामान बर्बाद हो गया गनीमत रही कि उनकी जान बच गई यह भगवान का शुक्र है।

वहीं जांच अधिकारी से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि रात को ही आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया था और और दोनों पार्टियों को थाने में बुलाया हुआ है जैसी भी शिकायत आएगी उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी आरोपी चालक ने दीवार तोड़कर गाड़ी को घर के अंदर घुसा दिया।

Isha