बीमार बच्चे के पिता से मारपीट का मामला, CCTV फुटेज में नहीं हाे रही थप्पड़ मारे जाने की पुष्टि(VIDEO

1/14/2020 11:04:17 AM

जींद(जसमेर): वीरवार की सुबह जींद के सिविल अस्पताल के एमरजैंसी वार्ड में एक बीमार बच्चे के पिता को ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डा.रामस्नेह खर्ब द्वारा थप्पड़ मारे जाने की पुष्टि एमरजैंसी वार्ड में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज में नहीं हो रही है। सी.सी.टी.वी. फुटेज में केवल बच्चे के पिता को वीडियो बनाने से रोकने हेतु मोबाइल फोन पर हाथ मारे जाने का लग रहा है। मामले की जांच हेतु गठित 3 सदस्यीय जांच कमेटी की रिपोर्ट को  सिविल सर्जन डा. मंजू कादियान ने स्वास्थ्य सेवाएं महानिदेशक को भेज दी है। रिपोर्ट के साथ सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज भी भेजी गई है। 

डा.मंजू कादियान से जब यह पूछा गया कि क्या अभी तक डा.खर्ब के निलम्बन के कोई आदेश उनके कार्यालय को मिले हैं तो उनका कहना था कि इस तरह के कोई आदेश अभी तक उनके कार्यालय में नहीं आए हैं। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर उचाना के छज्जूराम ने जींद के सिविल अस्पताल की एक वीडियो वायरल की थी। जिस पर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने डा. खर्ब को निलंबित करने व स्वास्थ्य सेवाएं महानिदेशक को जांच और कड़ी कार्रवाई के लिए कहा था। 

जांच कमेटी के सामने बुलाने के बावजूद नहीं पहुंचे परिजन 
विहान नामक जिस बीमार बच्चे के पिता छज्जूराम ने अस्पताल में अपने साथ मारपीट और गलत व्यवहार को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल की थी, उसे सोमवार को जांच कमेटी के सामने पेश होना था। इसके लिए छज्जूराम के मोबाइल पर कॉल की गई लेकिन छज्जूराम ने कहा कि उसकी मानसिक दशा ठीक नहीं है। इस कारण वह आज जांच कमेटी के सामने नहीं आ सकता।  

Edited By

vinod kumar