जिम ट्रेनर के प्रेम में पड़ी महिला ने दूसरे अटेंप्ट में पति की करवाई हत्या, CCTV से सुलझी विनोद की मर्डर मिस्ट्री

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 07:10 PM (IST)

पानीपत(सचिन शर्मा): कहते हैं जब प्यार परवान चढ़ता है तो इंसान किसी भी हद तक जा सकता है। ऐसा ही एक मामला पानीपत का है जहां शादीशुदा महिला ने प्रेम में बाधा बन रहे पति को रास्ते से हटा दिया। दरअसल मामला तीन साल पुराना है। जिसकी गुत्थी अब सुलझी है। पानीपत के कंप्यूटर संचालक विनोद बराड़ा हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि विनोद बराड़ा की हत्या जिम ट्रेनर प्रेमी के साथ मिलकर उसकी पत्नी ने करवाई थी। बराड़ा की पत्नी का प्रेम प्रसंग होने के कारण उसने प्रेमी संग साजिश रची और विनोद को मारवा दिया। अब पुलिस के हाथ हत्या के दिन की सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी है।   

PunjabKesari

PunjabKesari

CCTV फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी ने घर के अंदर आते ही विनोद की पत्नी निधी को नमस्ते किया और फिर वह विनोद के कमरे में घुस जाता है। इसके बाद निधी अपनी बेटी के साथ घर से बाहर भाग जाती है। इसके बाद कमरा अंदर से बंद कर आरोपी ने विनोद की गोलीमार कर हत्या कर दी। CCTV में निधी अपनी लड़की के साथ बाहर भागती दिखाई देती है। थोड़ी देर बाद बाहर से दो लोग अंदर आते हैं और दरवाजा खोलने की कोशिश करते हैं, लेकिन तब तक शूटर अंदर कुंडी लगाकर गोलियां मार चुका था। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि पानीपत शहर में वीरेंद्र पुत्र देसराज निवासी परमहंस कुटिया ने दिसम्बर 2021 में पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसका भतीजा विनोद सुखदेव नगर में हारट्रोन कंप्यूटर सेंटर चलाता था। 5 अक्टूबर 2021 की शाम विनोद परमहंस कुटिया के गेट पर बैठा था। इस दौरान एक पंजाब नंबर की गाड़ी के चालक ने विनोद को गाड़ी से सीधी टक्कर मार दी। विनोद की दोनों टांगे टूट गई थी। उन्होंने इस बारे में थाना शहर में आरोपी गाड़ी चालक के खिलाफ अभियोग दर्ज करवा दिया था।  पुलिस ने गाड़ी के चालक आरोपी देव सुनार उर्फ दीपक निवासी भटिंडा पंजाब को गिरफ्तार कर लिया था। इसके करीब 15 दिन बाद देव सुनार समझौते के लिए उसके पास आया। उन्होंने समझौता करने से मना कर दिया तो आरोपी अंजाम भुगतने की धमकी देकर चला गया।

इसी रंजिश के चलते आरोपी देव सुनार 15 दिसम्बर 2021 को देसी पिस्तौल लेकर सुमित के घर पर आया और अंदर घुसकर दरवाजा बंद कर कुंडी लगा ली। ये देख विनोद की पत्नी ने शोर मचाया तो वह शोर सुनकर सहायता के लिए बेटे यश, निधी व पड़ोसी के साथ विनोद के घर पहुंचे। उन्होंने दरवाजा खोलने की कोशिश की दरवाजा नहीं खुला। उसने खिड़की से देखा आरोपी देव सुनार ने विनोद को बेड से निचे गिरा कर पिस्तौल से कमर व सिर में गोली मार दी।  उन्होंने आरोपी देव सुनार को मौके पर ही काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया था और खून से लथपथ भतीजे विनोद को अग्रसेन हॉस्पिटल लेकर गए थे। जहां डॉक्टर ने विनोद को मृत घोषित कर दिया। वीरेंद्र की शिकायत पर थाना शहर में अभियोग दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई थी। पुलिस ने मृतक विनोद की पत्नी आरोपी निधी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो दोनों आरोपियों ने हत्या करवाने की उक्त वारदात को कुबूल कर लिया। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static