रवि दहिया की जीत के बाद नाच पड़ा गांव, मां बोली- बेटा जब घर आएगा तो चूरमा खिलाकर करूंगी स्वागत

8/4/2021 6:24:02 PM

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणवी छोरे रवि दहिया ने बुधवार को टोक्यो ओलंपिक में कमाल कर दिया। उन्होंने सांस रोक देने वाली कुश्ती में अपने प्रतिद्वंदी को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। जिसके बाद उन्होंने देश के लिए मेडल पक्का कर दिया है। इस जीत के बाद उन्हें हर कहीं से बधाई मिल रही है, वहीं उनके गांव सोनीपत के नाहरी में जश्न का माहौल है। घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। अब परिवार को उम्मीद है कि उनका बेटा देश के लिए गोल्ड मेडल जरूर लेकर आएगा। 



रवि की मां उर्मिला ने कहा कि जब उनका बेटा गोल्ड मेडल लेकर आएगा तो उसका भव्य स्वागत किया जाएगा। उन्होंने कहा कि रवि को चूरमा और खीर बहुत पसंद है, वह घर आने पर उसे चूरमा और खीर बनाकर खिलाएंगी। वहीं उसकी मौसी रिंकी और चाची ने कहा कि जब उसने सेमीफाइनल मैच में तो एक बार ऐसा लग रहा था कि वह हार जाएगा, जिसके चलते हमारी आंखों से आंसू निकल गए थे, लेकिन उसने आखिर तक हार नहीं मानी और अपनी जीत सुनिश्चित की। 



रवि के पापा राकेश और चाचा अनिल ने कहा कि अब उनको उम्मीद है कि हमारा बेटा देश के लिए गोल्ड मेडल लेकर आएगा। उन्होंने कहा कि एक समय तो ऐसा लग रहा था कि वह हार रहा है, लेकिन उसने अपने चिर परिचित अंदाज में अपने विरोधी को हराते हुए मेहनत को बेकार नहीं जाने दिया। 


 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar