सेना ने लिया पुलवामा का बदला तो देशवासियों ने किया सलाम, बजे ढोल नंगाड़े (VIDEO)

2/26/2019 4:58:15 PM

डेस्क: मंगलवार की अल सुबह वायुसेना के जवानों 12 मिराज फाईटर प्लेन द्वारा पीओके में आतंकवादियों पर धावा बोल दिया। जिसमें सेना ने आतंकियों के तीन अड्डों पर 1000 किलोग्राम बम बरसाए, जिसमें करीब 350 आतंकवादी मार गिराए गए। सेना की इस कार्रवाई से देश की जनता काफी खुश है और सेना को काम की सराहना करते हुए सलामी दे रहे हैं। लोगों का कहना है सेना ने यह कार्रवाई कर के पुलवामा के शहीदों का बदला लिया है, जिससे सेना पर गर्व है।



सेना के इस कार्य की सराहना करते हुए गुरुग्राम बार एसोसिएशन सदस्यों ने कहा कि यह तो अभी ट्रेलर है और फिल्म अभी बाकी है। वहीं अंबाला के लोगों ने बताया कि अंबाला एयरफोर्स स्टेशन पर पिछले कुछ दिनों से लड़ाकू विमानों की काफी मूवमेंट्स सुनी व देखी जा रही थी। देर रात भी काफी आवाजें फाईटर प्लेन्स की सुनी गई।



अंबाला के लोगों ने बताया उन्हें देर रात से काफी आवाजें आ रही थी, जो दर्शा रही थी कि भारत पाकिस्तान पर कोई ऑपरेशन जरुर करेगा। वहीं सुबह सेना की कार्रवाई की खबर मिलने से काफी खुशी मिली। पूर्व सैनिकों का कहना है कि यह स्ट्राईक आगे भी तब तक जारी रहनी चाहिए। जब तक एक एक आतंकी कैंप नष्ट न हो जाए।

कैथल में बजे ढोल नंगाड़े बजाकर मनाई खुशी
भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक से जहां पूरे देश में खुशी की लहर छाई है, वहीं कैथल में ढोल बजाकर जश्न मनाया गया। कैथल में लोग ढोल पर नाचते हुए नजर आए और सेना को सैल्यूट किया, वहीं मोदी सरकार के इस कदम की काफी सराहना की जा रही है। लोगों का मानना है कि सरकार को ऐसे हमले लगातार पाकिस्तान पर करनी चाहिए ताकि आतंकवाद का नामोनिशान मिट जाए।

Shivam