हनीप्रीत के 1 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स पर सेलिब्रेशन: डेरा प्रमुख का हाथ पकड़ काटा केक, बोली- आप न होते तो जिंदगी...

2/15/2023 8:49:59 AM

डेस्क : डेरा सच्चा सौदा राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोअर हो गए हैं। इस मौके को राम रहीम व हनीप्रीत ने यूपी के बरनावा आश्रम में सेलिब्रेट किया। दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर केक काटा। वहीं राम रहीम ने हनीप्रीत को केक खिलाया और सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया। 

हनीप्रीत बोली- जिंदगी न होती इतनी खूबसूरत अगर पापा आप ना मिलते

इसी खुशी में हनीप्रीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव आकर कहा कि किस तरह करूं शुक्रिया, अल्फाज नहीं होते। जिंदगी न होती इतनी खूबसूरत अगर पापा आप ना मिलते। पापा हम आपकी शिक्षाओं पर ऐसे ही चलते रहें। फख्र मुझे होता है आप की रहमत पर, लोग जब मुझे बेटी आपकी कहते हैं।




बता दें कि दुष्कर्म व हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहा डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह राम रहीम तीसरी बार 40 दिन का पैरोल लेकर बरनावा के डेरा सच्चा सौदा आश्रम में आया हुआ है। उसके साथ उसकी मुहंबोली बेटी हनीप्रीत व परिवार के सदस्य भी है। राम रहीम को 14 महीनों में चौथी बार पैरोल मिली है। पिछले साल वह 91 दिन जेल से बाहर रहा था। गौरतलब है कि राम रहीम ने पिछली पैरोल के दौरान हनीप्रीत को रूहदी यानी रूह दीदी नाम दिया था। 



राम रहीम के कारण जेल में रह चुकी हनीप्रीत

राम रहीम को अगस्त 2017 में साध्वी यौन शोषण और डब्ल मर्डर मामले में 20-20 साल की सजा हुई। 2016 में साध्वी यौन शोषण मामले में राम रहीम को सजा के दौरान पंचकूला में दंगे हुए। इन दंगों में हनीप्रीत को भी पुलिस ने पकड़ लिया। हनीप्रीत 7 नवंबर 2019 को अंबाला जेल से जमानत पर बाहर आई थी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Writer

Manisha rana