सेल्समैन से फोन नंबर दिलवाकर शुरू की 'बात' फिर किया गैंगरेप

1/14/2019 3:55:46 PM

पलवल (दिनेश कुमार): हरियाणा में महिलाओं के प्रति अपराध के मामले बढ़ते जा रहे आरोपी किसी न किसी तरीके से महिलाओं को अपने जाल में फंसाकर अपनी हवश का शिकार बना डालते हैं। ताजा मामला पलवल का है जहां पर पांच माह पूर्व एक लड़की अपनी मां के साथ बाजार में कपड़ा लेने गई थी, जहां लडक़ी को सेल्समैन ने अपना नंबर दिया और बाद में जब लड़की का मोबाइल नंबर मिल गया तो उसने वह नंबर अपने दोस्त को दे दिया। जिसके चलते सेल्समैन के दोस्त ने लड़की को अपने झांसे में फंसाकर उसे अपनी हवश का शिकार बना डाला और अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर बाद में गैंगरेप भी किया।



महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि एक 18 वर्षीय लडक़ी की शिकायत दर्ज करवाई है कि वह पांच महिने पहले अपनी मां के साथ मार्किट में कपड़े की दुकान पर कपड़ा लेने गई थी। कपड़े की दुकान पर गांव मोहदम्मका निवासी राकिब काम करता था। राकिब ने पीडि़ता को एक फोन नंबर दिया और बात करने को कहा। पीडि़ता जब उस नंबर पर बात की तो वह नंबर गांव आमीर नामक युवक था। आमीर गांव मोहदम्मका में टावर पर काम करता है।

आमीर पीड़िता से फोन पर बात करने लगा और जब पीडि़ता घर पर अकेली रहती थी तो आमीर बाइक लेकर घर पर आ जाता। वहीं कई बार आमीर पीडि़ता को बाइक पर बैठा वहां भी ले कर जाता जहां वह कार्यकरत था और इस दौरान वह वहां पर मौका पाकर उसके साथ दुष्कर्म भी करता। वहीं जब पीडि़ता आमीर का विरोध करने लगी तो उसने पीडि़ता के अश्लील फोटों को सोशल मिडिया पर वायरल करने की और घटना के बारे में किसा बताने पर वह उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगा।

जिसके कुछ दिन बाद आमीर बाइक लेकर घर आया और पीडि़ता को बाइक पर बैठाकर टावर ले गया। जहां पर आमीर व उसके एक अन्य साथी ने पीडि़ता के साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने व फोटो को वायरल करने की धमकी दी गई। वहीं आरोपियों से परेशान होकर पीडि़ता ने आपबीती सारी बातें अपनी मां को बताई। जिसके बाद परिजनों की मदद से पीडि़ता ने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर पीडि़ता की मैडिकल जांच कराई जहां पर उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो नामजद व एक अन्य आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है

Deepak Paul