नियमों को ताक पर रख बच्चों को कोचिंग दे रहे सेंटर, पुलिस ने नोटिस देकर दी चेतावनी

4/29/2021 11:12:21 AM

यमुनानगर(सुमित): कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ रहा है। पाबंदी के बावजूद फिर भी कुछ कोचिंग सेंटरों में विद्यार्थियों को कोचिंग दी जा रही है। यहां न तो सोशल डिस्टेंसिंग अपनाई जा रही है और न ही अधिकतर विद्यार्थी मास्क पहनकर कोचिंग ले रहे हैं। बुधवार को नगर निगम की टीम ने संत निश्चिल सिंह पब्लिक स्कूल के नजदीक कोविड-19 के नियमों का पालन किए बिना चल रहे कोचिंग सेंटर पर दबिश दी ।


इस दौरान निगम अधिकारियों को यहां कुछ विद्यार्थी बिना मास्क व बिना सोशल डिस्टेंस के कोचिंग लेते हुए मिले, जिस पर निगम अधिका‌रियों ने सेंटर संचालक का चालान किया साथ ही उसे नोटिस देकर चेतावनी दी गई। 


निगम के मुख्य सफाई निरीक्षक सुरेंद्र चौपड़ा ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ कोचिंग सेंटरों में कोविड-19 के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है। बिना मास्क व सोशल डिस्टेंस के विद्यार्थी कोचिंग ले रहे हैं। न तो यहां पर सेनिटाइजर का इस्तेमाल किया जा रहा है और न ही अन्य नियमों का पालन किया जा रहा है। इस सूचना पर नगर निगम आयुक्त धर्मवीर सिंह ने उनके नेतृत्व में टीम बनाई। टीम में सफाई निरीक्षक बिट्टू व अन्य कर्मचारियों को शामिल किया गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha