पृथला को बड़ी सौगात देते हुए कांग्रेस पर प्रहार कर गए केन्द्रीय मंत्री व विधायक

11/30/2018 5:10:14 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): पृथला के गांव असावटी और हरफली को केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर और विधायक टेकचंद शर्मा ने बड़ी सौगात दी। इन दोनों गांवों से सीकरी गांव तक पहुंचने के लिए नए रोड बनाने का शिलान्यास किया गया। यह दोनों रोड करीब तीन करोड़ की लागत से बनकर तैयार होंगे और लोगों को शहर तक पहुंचने में काफी आसानी हो जाएगी। वहीं केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस अपनी हार को मान चुकी है, यही कारण है कि कांग्रेस निगम चुनाव में सिंबल पर चुनाव लडऩे से भाग रही है, पूरे देश में कांग्रेस की जमीन खिसक गई है।



पृथला पहुंचने पर आज केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर और विधायक टेकचंद शर्मा का लोगों ने फूल मालाओं से जगह-जगह स्वागत किया। वहीं केंद्रीय मंत्री ने दो नई सड़कों का शिलान्यास कर लोगों को एक बड़ी सौगात दी जिससे लोगों को सफल करने में काफी आसानी हो जाएगी और करीब के किलोमीटर के लंबे रास्ते से उनको घूम कर जाना पड़ता था वह रास्ता अब उनके लिए काफी सुगम हो जाएगा।



वहीं केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का अब दिवाला पिट चुका है। कांग्रेस को इस देश के लोगों ने ऐसी वोट की चोट मारी है कि कांग्रेस और तो खूब मचाती है लेकिन जमीन उनके नीचे से खिसक चुकी है। उन्होंने अपनी हार को निश्चित देखते हुए मैदान से हटने का फैसला किया है। वरना कांग्रेस में हिम्मत होती तो जहां इतना बड़ा चुनाव जहां पर लाखों लोग वोट डालेंगे मेयर के लिए यह कहते हैं कि छोटा चुनाव है यह एमएलए से भी बड़ा चुनाव है। इसमें लाखों लोग तय करेंगे कि मेयर कौन होगा, जिससे कांग्रेस भाग खड़ी हुई है। कांग्रेस ने इस में हथियार डाल दिए हैं, जिसका सीधा सा मतलब है कांग्रेस के नीचे से देश में जमीन खिसक गई है। उन्हें चुनाव लडऩे की क्षमता नहीं है कहीं अगले चुनावों के बारे में पहले ही यह संदेश ना चला जाए कि कांग्रेस का हरियाणा में फिर से सूपड़ा साफ होने वाला है उस बदनामी और हार से बचने के लिए ही उन्होंने सिंबल पर चुनाव लडऩे से मना किया है।

Shivam