CET परीक्षार्थी आज से कर सकेंगे बसों में फ्री यात्रा, लड़कियों के साथ एक अटेंडेंट को भी मिलेगी छूट

10/20/2023 3:26:56 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): कॉमन इलिजबिलटी टेस्ट (CET) ग्रुप- डी परीक्षा को लेकर गुरुवार से परीक्षार्थी रोडवेज बसों से फ्री में यात्रा कर सकते हैं। रोडवेज विभाग ने परीक्षा के मद्देनजर पूरी व्यवस्थाएं की हैं। बसों की पार्किंग व आने-जाने वाले परीक्षार्थियों के लिए व्यापक प्रबंध किए गए हैं। पीने के पानी व शौचालयों की साफ-सफाई का भी विशेष ध्यान रखा जा रहा है।

बाकायदा बस स्टैंड में हेल्प डेस्क भी स्थापित किए गए हैं, जहां से छात्र जानकारी लेकर परीक्षा केन्द्र तक पहुंच सकते हैं। इसी के साथ सफर को सुगम बनाने के लिए भी रोडवेज विभाग ने पूरे प्रबंध किए हैं। 21 व 22 अक्तूबर को होने वाली परीक्षा के लिए रोडवेज की 170 बसों के साथ-साथ को-ऑप्रेटिव सोसायटी की 95 व निजी स्कूलों की 74 छोटी बसें तैयार रहेंगी। इन बसों में परीक्षार्थी सफर कर सकेंगे। महिला परीक्षार्थियों के साथ एक अटेंडेंट को भी निःशुल्क सफर करने की सुविधा बसों की दी जाएगी।

रोडवेज महाप्रबंधक शेर सिंह ने आज बस स्टैंड में व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया और अधिकारियों व कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने मीडिया को बताया कि 21 व 22 अक्तूबर को होने वाली सीईटी परीक्षा के लिए पूरे प्रबंध कर लिए गए हैं। परीक्षार्थियों को किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सिरसा के साथ-साथ कालांवाली, डबवाली, ऐलनाबाद व रानियां बस अड्डों पर भी व्यापक प्रबंध किए गए हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Saurabh Pal