दिल दहला देने वाली वारदात, जल्लाद चाची ने 3 साल की भतीजी का गला रेता(Video)

5/7/2018 9:43:56 AM

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय): यमुनानगर के गांव माड़खेड़ी में दिल दहला देने वाली वारदात हुई। एक जल्लाद चाची ने अपनी 3 साल की भतीजी का गला रेत कर उसे उस वक्त मौत के घाट उतार दिया। गंभीर रूप से घायल बच्ची को ट्रामा सैंटर ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मौके का फायदा उठाकर भागती हुई चाची को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पहली नज़र में पुलिस औऱ ग्रामीण इस मामले को किसी तांत्रिक क्रियाओं से जोड़कर भी देख रहे हैं। मौके पर बिखरा खून, पड़ी तेल की बोतल, दीए इस वारदात के पीछे तंत्र क्रिया होने की तरफ इशारा कर रहे हैं, जिसे लेकर परिजन और गांव वालों ने भी शक जाहिर किया है।

जानकारी के अनुसार गांव मानखेड़ी निवासी विजय की बेटी नंदिनी (3) घर में खेल रही थी। देर शाम करीब साढ़े 8 बजे वह अपनी चाची पूजा के पास चली गई। पूजा उस समय दूध गर्म कर रही थी। नंदिनी पूजा के पास बैठ गई। अचानक पूजा ने चाकू उठाया और नंदिनी के गले में घुसेड़ दिया जिससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर गई। चीख सुनकर परिवार के अन्य सदस्य पहुंचे। वह नंदिनी को ट्रामा सैंटर लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने नंदिनी को मृत घोषित कर दिया। 

गांव के सरपंच अशोक कुमार ने बताया कि जब ये घटना हुई वह गांव में नहीं थे। उनके पास नंदनी के दादा का फोन आया कि बच्ची की गर्दन काट दी। जब वह पहुंचा तो बच्ची को अस्पताल ले जा चुके थे। घर पर खून बिखरा हुआ था उधर अस्पताल पहुंचने से पहले ही मासूम दम तोड़ चुकी थी जिसे डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

नंदनी के दादा ने बताया कि वह अपने बेटे और बहू को 2 दिन पहले लेकर आया था।जब एक दिन पहले नहाने से पहले उनके बेटे ने कपड़े उतारे तो उसके शरीर पर चोट के निशान थे उन्होंने उसके बारे में पूछा तो उसने कहा कि उसके साले ने मारे हैं। लड़के ने उनको कुछ नहीं बताया। उन्होंने बताया कि लड़के के साले ने कहा कि वे इनको ले जाएं। हो सकता है कि कोई न कोई तंत्र क्रिया हो। बाकी सच्चाई वो लोग ही जानते हैं, बच्ची के साथ क्या दुश्मनी हो सकती है।

सूचना मिलते ही थाना सदर जगाधरी एस.एच.ओ. नवीन टीम के साथ पहुंचे और शव पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया। एस.एच.ओ. ने मौका मुआयना किया और पूजा के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। अधिकारियों का कहना है कि वह तांत्रिक क्रियाओं से भी इनकार नहीं कर सकते, लेकिन जांच के बाद ही दावे के साथ कुछ कहा जा सकता है।


 

Nisha Bhardwaj