किसान आंदोलन पर दिए टिकैत के बयान को चढूनी ने बताया निजी, बोले- हंसी आती है ऐसे बयानों पर

2/11/2021 4:55:21 PM

रोहतक(दीपक): पिछले ढाई महीनों से चले आ रहे किसान में अब किसान नेताओं के एक दूसरे के खिलाफ ब्यान साबित कर रहे है कि आन्दोलन अब दो फाड़ होता जा रहा है। किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी की नजरों में दूसरे किसान नेता राकेश टिकैत के बयान किसान संगठनों की नही बल्कि निजी है। यही नहीं चढूनी को ये भी लगता है कि जो बयान राकेश टिकैत ने दिया है वो मजाक भी हो सकता है।

राकेश टिकैत ने 2 अक्टूबर तक धरना चलने का बयान दिया था जिसपर पलटवार करते हुए गुरनाम सिंह चढूनी ने उनका बयान किसान संगठन का नही बल्कि निजी बताया।एक दूसरे के प्रति दिए गए बयान किसान आंदोलन को दो फाड़ करने के लिए आग में घी का काम कर सकता है।

गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि ऐसे बयानों से हंसी आती है कि किस परिवेश में उन्होंने (राकेश टिकैत) ने ये बयान दिया है।उन्होंने कहा कि ये अजीब बात है कि आंदोलन 2 अक्टूबर तक कैसे चल सकता है बल्कि जब तक तीनो कानून वापिस नही होते तब तक चलेगा।   वही दूसरी ओर प्रधानमंत्री द्वारा कृषि बिल को लेकर सदन में दिए गए आश्वाशन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मोदी जी केवल ड्रामा करते है,उन्होंने कहा जब तीनो बिल वापिस नही होंगे तब तक आंदोलन चलता रहेगा यही किसानों का निर्णय है ।भारतीय किसान यूनियन के नेता गुरनाम सिंह चढूनी आज हरियाणा में जारी धरनों का दौरा कर रहे थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Isha