"सत्ता हासिल करने के लिए कुछ भी करते हैं..." ED की कार्यवाही पर चढूनी का बीजेपी पर निशाना

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 02:03 PM (IST)

करनाल: किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी अब हरियाणा की राजनीति में आगामी विधानसभा चुनाव में चुनावी पिच पर उतरने के लिए तैयार है। जिसके लिए वो प्रदेश के अलग-अलग जिलों ने जाकर अपने किसान साथियों के साथ बैठक कर आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। जिसके लिए उन्होंने संयुक्त संघर्ष पार्टी का गठन किया है।

बता दें कि करनाल की जाट धर्मशाला में पहुंचे किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने किसानों के साथ बैठक कर आगामी रणनीति तैयार की। ईडी द्वारा शनिवार कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पवार पर की गई। वहीं इस कार्यवाही पर बोलते हुए चढूनी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता हासिल करने के लिए ये कुछ भी करते हैं। चढूनी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जेल के अंदर है जबकि उनपर कोई इंलजाम अभी तक सिद्ध नहीं हुआ। जहां पर करोड़ों डकार रहे वहां कोई भी कार्यवाही नहीं हुई और जो बीजेपी में शामिल हो जाता है उस पर ईडी की कोई रेड नहीं होती, वो दूध का धुला हो जाता है,बीजेपी को वाशिंग मशीन बना दिया है। ऐसी राजनीति को शुद्ध करना पड़ेगा। जिसका प्रयास किया जा रहा है। इसलिए हमने संयुक्त संघर्ष पार्टी का गठन किया है।

हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी से किसी भी हाल में गठबंधन नहीं करेंगे, अन्य विकल्प खुले हैं। फिलहाल अब देखने वाली बात होगी कि किसान नेता से राजनीतिक का सफर चढूनी का किस तरह से रहता है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static