चढूनी की BJP नेताओं को चेतावनी, किसान आंदोलन चलने तक रद्द करें सारे कार्यक्रम

4/4/2021 3:16:27 PM

रोहतक(दीपक): मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का विरोध कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज के विरोध में जहा हरियाणा में जगह-जगह रोड जाम किए गए वहीं मामले की गम्भीरता को देखता हुए रोहतक में किसान और किसान नेताओं ने आपातकालीन पंचायत बुलाई है,जिसमे भाजपा और जेजेपी नेताओं को तुरंत प्रभाव से सभी कार्यक्रम रद्द करने की चेतावनी दी गई। 



किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने मुख्यमंत्री पर सीधे-सीधे आरोप भी लगाए की खट्टर जानबूझ कर कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे है ताकि लोगों मे आपसी टकराव हो और प्रदेश दंगे की आग में झोंक दिया जाए।किसान नेता ने कहा अगर भाजपा अपने कार्यक्रम नहीं रद्द करती है तो 6 अप्रैल को बैठक कर बड़ा फैसला लिया जाएगा।कल किसानों द्वारा सूबे के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का विरोध कर रहे किसानों के साथ मारपीट हुई था जिसके बाद किसानों में गुस्सा है और किसानों ने विरोध स्वरूप 3 बजे तक रोड जाम की चेतावनी दी है।


कल रोहतक में हुए किसानों पर लाठीचार्ज के बाद मकड़ौली टोल पर आपातकालीन किसान पंचायत बुलाई गई जिसमें किसानों ने कई बड़े फैसले लिए है। वहीं दूसरी ओर किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा है कि भाजपा अपने सभी नेता और मंत्रियों के कार्यक्रम तुरन्त प्रभाव से रद्द करें ताकि एक दूसरे में टकराव न हो। उन्होंने मुख्यमंत्री पर आरोप लागते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री और भाजपा के नेता जानबूझ कर कार्यक्रमो में शिरकत करने आते है ताकि लोगों का आपसी भाईचारा खराब हो। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha