चढूनी ने भाजपा नेताओं पर दिया नया बयान, कहा- ''...इनकी भाषा भी गंदी है''

7/12/2021 8:11:08 PM

करनाल (केसी आर्या): भारतीय किसान यूनियन के नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने भाजपा नेताओं पर एक नया बयान दिया है। करनाल पहुंचे गुरनाम सिंह चढूनी ने राजपुरा मामले को लेकर कहा कि बीजेपी के नेता हर जगह पंगा लेने जाते हैं और इनकी भाषा भी गंदी है। वहीं पंजाब में चुनाव लडऩे वाले बयान पर कहा कि मैंने ये नहीं कहा कि मुझे मुख्यमंत्री बना दो, मैंने ये कहा कि पंजाब की जत्थेबंदियों को आगे आना चाहिए, क्योंकि मिशन पंजाब है। 

कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आंदोलन अब फिर से जोर पकडऩे लगा है। इसका असर ना सिर्फ सिंघु बॉर्डर पर देखने को मिल रहा है बल्कि हर जिले, गांव स्तर पर भी अब सरकार के मंत्रियों और सत्ताधारी पार्टी के नेताओं का किसानों की तरफ से जमकर विरोध देखने को मिलता है। इसी कड़ी में गुरनाम चढूनी के नेतृत्व में पंजाब के डेरा बाबा नानकसर से किसानों का जत्था सिंघु बॉर्डर की तरफ रवाना हुआ है। यह जत्था आज करनाल के बसताड़ा टोल प्लाजा पर पहुंचा, जिसका जमकर स्वागत किया गया।

इस दौरान राजपुरा में किसानों द्वारा भाजपा नेताओं को बंधक बनाए जाने के मामले पर चढूनी ने कहा कि बीजेपी देश को बेच रही है, लोगों में आक्रोश है, हरियाणा में लगातार भाजपा नेताओं को घेरा जा रहा है, ऐसे ही पंजाब के राजपुरा में घेरा गया था। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता पंगा लेने के लिए जाते हैं और इनकी भाषा गंदी है। उन्होंने कहा कि आंदोलन में सैकड़ों किसानों की मौत हो गई और उनके परिजनों और किसानों के बीच जाकर ये कहते हैं कि भाजपा बहुत अच्छी है, तो फिर क्या किसानों का खून उबाल नहीं खाएगा? 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam