हरियाणा मार्केटिंग बोर्ड के चेयरमैन ने पहलवानों के धरने पर दी प्रतिक्रिया, सरकार से निष्पक्ष जांच की मांग की

5/10/2023 2:12:51 PM

सिरसा(सतनाम): हरियाणा मार्केटिंग के बोर्ड चेयरमैन आदित्य चौटाला ने दिल्ली में चल रहे पहलवानों के विरोध प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनका प्रदर्शन अब राजनीति का रूप ले चुका है। सरकार को इस मामले को संज्ञान में लेकर निष्पक्ष जांच करवाना चाहिए,जिससे मामले का पर्दाफाश हो सके।

बता दें कि आदित्य चौटाला आज सिरसा रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने बाद मीडिया से रूबरू हो रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी पूरी तरह से तैयार है और 2019 की तरह इस बार 2024 में भाजपा हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी।

उन्होंने कहा कि 13 मई से 15 मई तक सिरसा जिला के कई गांवों में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल जनसंवाद करेंगे। साथ ही जनता की समस्याएं भी सुनेंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में लगातार भाजपा मजबूत हो रही है। वहीं सीएम मनोहर लाल जनता के हितों को ध्यान में रखकर फैसले कर रहे है। आदित्य चौटाला ने सीएम मनोहर लाल के पूर्व ओएसडी कृष्ण कुमार बेदी के सिरसा लोकसभा क्षेत्र में चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर कर सकता है, इस फैसला हाईकमान करेगा।   

                   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)          

 

 

Content Editor

Ajay Sharma