राजपूत मंच के अध्यक्ष राणा ने सुप्रीम कोर्ट पर लगाया मिलीभगत का आरोप

1/24/2018 2:38:20 PM

पंचकूला(उमंग श्योराण): पंचकूला में राजपुताना विरासत जागृति मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष भूमसिंह राणा धारा 144 की धज्जियां उड़ाते दिखे। पद्मावत फिल्म की रिलीजिंग को लेकर शहर में धारा 144 लगाई गई है, इसके बावजूद भूमसिंह राणा मंच के अन्य सदस्यों के साथ पंचकूला पहुंचे। यहां उन्होंने सिनेमाघर संचालकों से मिलकर फिल्म न लगाए जाने की बात कही। भूमसिंह राणा ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा जारी आदेशों पर भी टिप्पणी करने में जरा सी भी कसर नहीं छोड़ी। राणा ने भंसाली को लेकर सुप्रीम कोर्ट पर मिलीभगत का आरोप लगाया है।

भूमसिंह राणा ने कहा, 'माता पदमावती फिल्म बनाई जा रही है जिसका विरोध शांतिप्रिय ढंग से करने अपने साथियों सहित पंचकूला पहुंचे हैं। आज हमें सभी सिनेमाघरों के मालिकों को निवेदन करना था कि वे इस फिल्म को न चलाएं। इस फिल्म को चलाए जाने से हमारे समाज की भावनाओं आहत होंगी।'

सुप्रीम कोर्ट पर लगाया मिलीभगत का आरोप
राणा ने कहा, 'सुप्रीप कोर्ट ने भी पता नहीं कितनी जल्दबाजी में निर्णय किया है, हमारी कोई भी सुनवाई हुई।' राणा ने कहा, 'एक छोटे से केस में भी छोटी सी कोर्ट भी इतनी जल्दी निर्णय नहीं लेती वहीं सुप्रीम कोर्ट ने 12 घंटे के अंदर जो फैसला लिया है इससे इस बात में बिल्कुल संकोच नहीं है कि संजय लीला भंसाली ने वहां भी मिलीभगत की है।' राणा ने कहा, 'भंसाली ने आज न्यायपालिका को भी शक के घेरे में खड़ा कर दिया है।'

वहीं पंचकूला सेक्टर-5 के थाना प्रभारी कर्मबीर का कहना है कि पंचकूला में धारा 144 लागू है, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम है, कानून व्यवस्था किसी भी सूरत में बिगडऩे नही देंगे। जबकि पंचकूला में सिनेमाघर संचालकों ने भी सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए सिनेमाघरों में फिल्म न लगाए जाने के पोस्टर चस्पा कर दिए हैं। उनका कहना है कि अगर कोई भी इस फिल्म को नहीं लगा रहा तो हम भी नहीं लगाएंगे।

अब देखना होगा कि 25 अगस्त को इस फिल्म को लेकर पंचकूला का माहौल कैसा रहता है। क्या पुलिस सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के पालना करवाने में सफल होगी या राजपूत समाज पुलिस पर भी भारी पड़ेगा।