बुलेट से पटाखे बजाने पर पुलिस ने युवक को सिखाया सबक, काटा 33 हजार का चालान

2/6/2023 5:13:00 PM

गोहाना(सुनील) : ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट से पटाखे बजाने पर बाइक चालक को सबक सिखाने के लिए 33 हजार रुपए का चालान कर दिया। इसके अलावा भी पुलिस ने करीब दर्जनभर मोटरसाइकिलों का बिना हेलमेट व कागजात न होने के चलते चालान किया। ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि स्पेशल अभियान चलाकर लापरवाही बरतने वाले वाहन चालकों के खिलाफ चालान काटकर कार्रवाई की जा रही है।  

 

 

बाइक चालक के पास नहीं थे कोई कागजात, पुलिस ने बुलेट की इंपाउंड

ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज ईश्वर सिंह ने बताया कि गोहाना गर्ल कालेज के पास से एक युवक तेज आवाज से बुलेट बाइक से पटाखे बजाता हुआ जा रहा था। मौके पर गस्त कर रही पुलिस बाइक राइडर की नजर पड़ते ही बाइक चालक ने अपनी बाइक को वहां से भगाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस राइडर में तैनात पुलिसकर्मी ने बाइक चालक को पकड़ लिया। यही नहीं बुलेट चालक बाइक के कोई कागज भी नहीं दिखा पाया। वहीं बुलेट पर पटाखे बजाने वाला साइलेंसर भी लगा हुआ था। इस कारण पुलिस ने बुलेट को इंपाउंड कर 33 हजार रुपए का चालान कर दिया है।

 

 

वाहन चालकों के खिलाफ अभियान चलाकर चालान काट रही पुलिस

ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज ईश्वर सिंह ने बताया कि कई दुपहिया वाहन चालक बाइक चलाते समय हेलमेट नहीं लगाते और तीन सवारियां बैठाकर सड़क पर चलते हैं। इसके चलते सड़क दुर्घटना होने का अंदेशा बना रहता है। कई बुलेट मोटरसाइकिल चालक अपनी बुलेट से पटाखे भी बजाते हैं, जिससे सड़क पर चल रहे अन्य लोगों को परेशानी होती है और कई बार इसके चलते हादसा भी हो जाता है। उन्होंने बताया कि ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ अभियान चलाकर चालान काटे जा रहे हैं। उन्होंने सभी वाहन चालकों से सड़क सुरक्षा नियमों की पालना करने की अपील की है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Gourav Chouhan