ट्रैफिक पुलिस का नया कारनामा, जो नियम ही नहीं उसका भी काटा चालान, जानिए पूरा मामला

9/26/2020 5:53:04 PM

पानीपत (अनिल कुमार): नो पार्किंग में खड़ी कार का चालान कटना तो आपको समझ आएगा, लेकिन अगर नो पार्किंग के साथ कार का बिना हेलमेट का चालान कट जाए तो हैरानी जरुर होगी। एक ऐसा ही कारनामा हरियाणा के पानीपत जिला में सामने आया। यहां पानीपत ट्रैफिक पुलिस ने जीटी रोड किनारे खड़ी कार का नो पार्किंग के साथ बिना हेलमेट का चालान काट दिया। पुलिस ने चालक को 35 सौ रुपए का ऑनलाइन चालान भेजा है। 



बिना हेलमेट का चालान कटने के बाद कार चालक काफी हैरान और परेशान है। दरअसल, इस कार को मालिक नहीं बल्कि उसका कर्मचारी लेकर आया था। गरीब कर्मचारी इस चालान को देखकर काफी परेशान है। वहीं इस चालान पर विधायक भी आपत्ति जता चुके हैं।



बता दें कि पानीपत से सोनू नामक युवक अपनी फैक्ट्री मालिक की गाड़ी मांगकर समालखा में अपनी बीमार बेटी इलाज करवाने गया था। इसी दौरान सोनू ने गाड़ी को जीटी रोड सड़क किनारे खड़ा किया था कि ट्रैफिक पुलिस ने कार का ऑनलाइन नो पार्किंग का चालान किया और भेज दिया। लेकिन इसके साथ चालान काटने में ट्रैफिक पुलिस इतनी व्यस्त हो गई कि कार का बगैर हेलमट का चलान भी साथ भेज दिया।

इस चालान को देख चालाक के होश उड़ गए। पीड़ित ने प्रशासन से बगैर हेलमट का चालन केंसिल करने की अपील के साथ लोगों को बेवजह परेशान न करने की भी अपील की है। इस कारनामे के बाद पानीपत पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। 

vinod kumar