BJP नेता अम्मू ने दिखाए तीखे तेवर, कहा- समाज की आन-बान के लिए जेल जाने को तैयार

11/22/2017 10:20:53 AM

चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा भाजपा के प्रदेश मीडिया संपर्क प्रमुख सूरजपाल अम्मू के विवादित बयान पर भले ही पार्टी ने कारण बताओ नोटिस दिया और गुरुग्राम में मुकद्दमा दर्ज हुआ हो लेकिन अम्मू के तेवर अभी भी तल्ख नजर आ रहे हैं। बीते दिन चंडीगढ़ पहुंचे अम्मू ने कहा कि वह राजपूत समाज की आन-बान-शान के लिए जेल जाने को भी तैयार हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से उन्हें कारण बताओ नोटिस मिल गया है और वह सही समय पर सही जवाब देंगे। 

अम्मू ने कहा कि राजपूत समाज के बारे में अनर्गल टिप्पणी करने वाले सपा नेता आजम खान के खिलाफ जल्द ही केस दर्ज करवाया जाएगा। राजपूत समाज की ओर से पंचकूला में 9 दिसम्बर को राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन करने का ऐलान भी किया गया। चंडीगढ़ प्रैस क्लब में राजपूताना विरासत मंच के संरक्षक के तौर पर मीडिया से बातचीत करते हुए अम्मू ने कहा कि अगर संजय लीला भंसाली और आजम खान को अभिव्यक्ति की आजादी है तो राजपूत समाज के लोगों को भी आजादी है। पद्मावती का विरोध जारी करते हुए अम्मू ने संजय लीला भंसाली को भांड तक कह दिया और साथ ही कहा कि आजम खान का इलाज चंडीगढ़ पी.जी.आई. में ही करेंगे। इस दौरान उनके साथ में समाज के युवा नेता भूम सिंह राणा ने खान के विरुद्ध जल्द ही केस दर्ज करवाने की बात कही।

अम्मू ने कहा कि उन्होंने दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान गर्दन काटने की बात कही लेकिन यह बात उन्होंने उस संदर्भ में कहा था जिसमें मेरठ से आए युवा नेता सोम द्वारा 5 करोड़ की घोषणा की गई थी। अम्मू ने कहा कि उन्होंने सोम की घोषणा का समर्थन करते हुए 10 करोड़ देने की बात कही थी। अम्मू ने कहा कि उनके बयान में ऐसी कोई गलत बात नहीं है और वह समाज के लिए सब कुछ न्यौछावर करने को तैयार हैं। अम्मू ने कहा कि पद्मावती फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ करते हुए राजपूत समाज को नीचा दिखाने का प्रयास किया गया है।