पूरी ईमानदारी से रिश्वतखोरी करती है चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस, वीडियो वायरल

12/5/2017 5:54:12 PM

चंडीगढ़(धरणी): चंडीगढ़ की ट्रैफिक पुलिस आपकी सेवा में सदैव तत्परता के साथ अपनी जेब की पूरी सेवा करती है, यह तत्परता भी पूरी इमानदारी से की जाती है। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में चण्डीगढ़ ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने पूरी ईमानदारी से रिश्वतखोरी की है। इस वीडियो वहां पर मौजूद एक युवक ने बनाया है।



वीडियो में पुलिस कर्मी बाईक सवार दो युवकों को रोकता है, उनमें से एक युवक बिना हेलमेट के सवार था। ये बाईक चंडीगढ़ के नंबर का था। जिसके बाद वहां मौजूद सब इंस्पेक्टर ने उनका बिना हेलमेट का चालान भी काटा। वीडियो में साफ दिख रहा है, कि सब इंस्पेक्टर को युवक 500 रुपए का नोट दे रहे हैं, जबकि सब इंस्पेक्टर साहिब ने अपनी पूरी ईमानदारी दिखाते हुए चालान के पैसे काट कर उन युवकों को 200 रुपए वापिस भी दिए।



हैरानीजनक तथ्य:-
हैरानी की बात तो यह है कि, इस वीडियो में सब इंस्पेक्टर ने युवकों को चालान की पर्ची ही नहीं दी। और मौके पर चालान का भुगतान भी हो गया। अब यहां पर दो ही बातें लागू होती हैं कि, या तो इंस्पेक्टर को किसी बड़े अधिकारी का फोन आया होगा, या फिर ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने ईमानदारी से रिश्वतखोरी की।

आपकों बता दें कि, ट्रैफिक पुलिस के नियमों के अनुसार केवल बाहर की गाडिय़ों का ही चालान मौके पर ही भुगत सकते हैं, लेकिन चंडीगढ़ के वाहनों का चालान मौके पर नहीं भुगता जा सकता।