""चंडीगढ़ सीनियर सिटीजन एसोसिएशन - चैप्टर मूनलाइट आपसी मिलन कार्यक्रम का आयोजन

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 07:42 PM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्र शेखर धरणी): सीनियर सिटीजन एसोसिएशन के चैप्टर मूनलाइट के आपसी मिलन का आयोजन सेक्टर 50 बी के कम्युनिटी सेंटर में किया गया जिसमे सेक्टर 46-51 के 190 सीनियर सिटीज़नों ने भाग लिया।  

प्रोग्राम का अगाज राष्ट्रीय गान से किया गया जिसके बाद चैप्टर हैड रघबीर सिंह ने मेंबरों, अतिथियों, एवं प्रायोजकों का स्वागत किया। अग्र रत्त्न श्री श्याम लाल सिंगला, श्री हरजीत सिंह वालिया एवं श्री एस एस रंधावा ने प्रोग्राम की शोभा बढ़ाई।  तंबोला  को आयोजकों ने और अधिक आकर्षित बनाया। अक्तूबर माह  में जन्म लेने वाले 27 सदस्यों का जन्मदिन और दो युगलों की शादी की सालगिरह केक काटकर एवं उपहार देकर मनाई गई। 
चैप्टर मूनलाइट के न्यूजलेटर के अक्तूबर माह के संस्करण को  भी प्रोग्राम में जारी किया गया। 

चैप्टर के मेंबरों के लिए सुंदर एवं आकर्षक दिवाली उपहार और सहायक स्टाफ के लिये ड्रेस को भी रिलीज़ किया गया।  लक्की दिवाली बम्पर ड्रा, सर्वश्रेष्ठ संदेश अवार्ड एवं समय पर आने वाले मेंबरों का लक्की ड्रा प्रोग्राम के विशेष आकर्षण थे।  डी सी बी बैंक के प्रीतिनिधि एवं प्रोग्राम के सह प्रायोजक श्री गौरव खन्ना ने अपने बैंक की स्कीमों के बारे में विस्तार से बताया और मेंबरों को बैंकिंग संबंधी बहुमूल्य जानकारी दी।  प्रोग्राम की सह प्रायोजक श्रीमती शकुंतला शर्मा ने अपने पति और चैप्टर की शान वरिष्ठ मेम्बर स्वर्गीय कर्नल एस पी शर्मा की याद में नवरात्र भोजन sponsor किया। 

ट्राइसिटी के बड़े हीलिंग टच हॉस्पिटल एवं प्रोग्राम के प्रायोजक के प्रतिनिधि ने अपनी सेवाओं की जानकारी दी। जिसका नेत्रत्व हॉस्पिटल के   न्यूरो सर्जरी विशेषज्ञ डा. अजय सिंह ने किया। उन्होंने मेंबरों को न्यूरोलॉजिकल रोग  के लक्षणों, रोकथाम एवं उपचार के बारे में जागरूक किया। उन्होंने मेंबरों के रोग से संबंधित प्रश्नों के बारे में जानकारी भी दी।  हॉस्पिटल की तरफ़ से मेंबरों के शारीरिक प्रशिक्षण कैम्प भी लगाया गया। सभी मेंबरों ने इस प्रयास की बहुत सराहना की। 

सांस्कृतिक कार्यक्रम का संचालन दीपक रीखी ने किया। जिसमें उन्होंने सदस्यों के साथ मिलकर अपने मनमोहक गीतों से सभी का मनोरंजन किया। ढोल की थाप पर सदस्यों ने भरपूर डांस किया। जिसमे सदस्य भंगडे की ताल पर दिल खोलकर नाचे।

 अंत में सदस्यों ने नवरात्र स्पेशल स्वादिष्ट भोजन का आनंद लिया। चैप्टर के मनोरंजन से भरपूर आपसी मिलन की सभी ने बहुत सराहना की।  श्री अशोक गोयल ने सभी सदस्यों, मेहमानों  और प्रायोजकों का प्रोग्राम में आने और उसे सफल बनाने के लिए आभार व्यक्त किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static