एक बार फिर फंसे BJP प्रदेशाध्यक्ष, समैण में हमले को मलिक ने बताया बराला की साजिश

8/19/2017 12:55:05 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट):14 अगस्त को खुद पर हुए हमले के बाद फतेहाबाद की अनाजमंडी में जाट नेता यशपाल मलिक ने जाटों की रैली का आयोजन किया, जिसमें उन्होंने हमले में शामिल 36 लोगों के नामों का खुलासा किया और उसके सबूत एस.पी. फतेहाबाद को सौंपे। इस लिस्ट में शामिल आरोपियों में सबसे ऊपर नाम भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला का है। मालिक ने कहा कि उन पर हुए हमले के पीछे बराला की भूमिका अहम रही है। उन्होंने सी.बी.आई. से जांच की मांग की है। 

उन्होंने कहा कि इस मामले में उनकी अमित शाह से बातचीत हुई थी और शाह ने बराला के खिलाफ मामले में पुख्ता सबूत मांगे हैं। आज जो ज्ञापन जाट समुदाय द्वारा एस.पी. को सौंपा गया है उसमें बराला और उनके करीबियों की 1 माह की कॉल डिटेल निकलवाने की मांग सरकार से की गई जो जांच में सहायक हो सकती है। उन्होंने कहा कि हमले की जो वीडियो मिली है उसमे 36 आदमी है, जिनमे डी.एस.पी. और एसएचओ भी शामिल थे। 

उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 27 अगस्त तक सरकार इस मामले में कार्रवाई नहीं करती तो जाट आगामी देश व्यापी बडे आंदोलन को तैयार होंगे। उन्होंने कहा कि बराला बीजेपी के अध्यक्ष है लेकिन सरकार हमारे साथ खड़ी है। बराला इस साजिश में पूरी तरह से शामिल है। पहले से ही इस तरह के हमले की फीडबैक उन्हें मिल रही थी, चंदे को लेकर लगे आरोपों पर मलिक ने कहा कि आंदोलन को लेकर लोगों की साजिश थी। उन लोगों की ओर से झूठे आरोप लगाए जा रहे है। 

आरक्षण के मामले में 19 मार्च के बाद सी.एम. ने जो काम किया है। वह उससे संतुष्ट है, सी.एम. ने आरक्षण को लेकर सही काम किया है। 24 नवंबर को देश में नया इतिहास रचा जाएगा। 25 एकड मे सेंटर अॉफ इग्जाम और स्किल डेवलपमेंट के नाम से सैंटर खोला जा रहा है। वर्णिका मामले को लेकर पहले से फजीहत झेल रहे बीजेपी बराला पर जो आरोप मलिक ने लगाए है, उससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है। वही यह मामला मलिक ने अमित शाह के दरबार मे भी उठाया है। उससे आने वाले दिन बराला के लिए कठिनाई भरे हो सकते हैं।