नौकर पर ट्रैक्टर चोरी का लगाया आरोप, बाद में कर दी हत्या

11/7/2017 5:49:11 PM

करनाल(कमल मिड्ढा): चोरी के आरोप में नौकर की हत्या करने का एक नया मामला सामने आया है। फार्म मालिकों ने पहले तो नौकर पर ट्रैक्टर चोरी का आरोप लगाकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस जांच में कोई सबूत न मिलने पर मालिकों ने नौकर को मौत के घाट उतार दिया। मृतक का शव खेतों में पड़ा मिला, जिसको पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, करनाल के गाँव रायपुर जाटान में आज एक युवक का खेत के फार्म में शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान ऋषिपाल के रूप में हुई जो गांव के महिंदर नाम के व्यक्ति के फार्म पर नौकरी करता था। हाल ही में महिंदर के फार्म से ट्रैक्टर चोरी हुआ, जिसका आरोप फार्म मालिक मृतक ऋषिपाल पर लगाकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने ऋषिपाल से पूछताछ भी की, लेकिन उस पर लगाया गया चोरी आरोप में कोई सुबूत नहीं मिला। जिसके बाद उसे पुलिस कस्टडी से रिहा कर दिया गया।

आज मृतक ऋषिपाल का शव संदिग्ध अवस्था में खेत में मिला। ऋषिपाल के परिजनों फार्म मालिक पर हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि,  फार्म मालिक ने ट्रैक्टर चोरी का झूठा आरोप लगाकर उसकी पिटाई की और उसकी हत्या भी कर दी। पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट की रिपोर्ट के बाद ही सारी बात का पता चल पाएगा।