मारपीट कर छीनी कार मिली भट्टा माजरा के समीप, मोबाइल भी बरामद

8/29/2018 2:41:45 PM

पिहोवा(बंसल): पिहोवा निवासी व्यक्ति से गांव छोटी जुरासी के समीप बाइक सवार 3 युवकों द्वारा मारपीट कर कार छीनने के मामले में पुलिस को आज छीनी गई कार गांव भट्टï माजरा के समीप खेतों के पास खड़ी मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को बुलाया। पुलिस ने पीड़ित हरिनारायण के भाई से चाबी मंगवाकर कार को कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष जयनारायण शर्मा ने बताया कि आज उनके पास गांव भट्टï माजरा निवासी ईश्वर सिंह का फोन आया कि एक कार सोमवार सुबह से गांव भट्टï माजरा के समीप खेतों के पास खड़ी है। वे पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच करने पर पाया कि जो कार रविवार सायं हरिनारायण से छीनी थी, यह वही है। उन्होंने हरिनारायण के परिजनों को मौके पर बुलाकर कार की शिनाख्त करवाई। कार को खोला तो उसमें से हरिनारायण का स्विच ऑफ मोबाइल फोन बरामद हुआ।

दोषी पर होगी नियमानुसार कार्रवाई: थानाध्यक्ष
जयनारायण शर्मा ने बताया कि कार की बरामदगी के बाद हरिनारायण दुआ के परिजनों को मामले की जांच के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया था। जब वे नहीं पहुंचे तो उन्होंने फोन पर हरिनारायण दुआ के परिजनों से सम्पर्क किया तो उन्होंने बताया कि वे राजपुरा में हैं। उन्होंने हरिनारायण दुआ से पूछताछ के लिए पुलिस टीम को उसके घर भेजा तो वह भी घर पर नहीं मिले। उन्होंने कहा कि पिहोवा पुलिस व राजपुरा पुलिस मामले की जांच कर रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

देवेंद्र के बयान पर कार्रवाई होगी: बलिन्द्र सिंह
राजपुरा पुलिस के ए.एस.आई. बलिन्द्र सिंह ने बताया कि घायल देवेन्द्र ठुकराल अब खतरे से बाहर हैं। परिजनों ने उसे प्राइवेट अस्पताल से सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया है। वे पुलिस टीम के साथ मौके पर घायल देवेन्द्र ठुकराल के बयान लेने जा रहे हैं। उनके बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Deepak Paul