अजय चौटाला को चौधरी बृजेंद्र सिंह ने दी नसीहत, कहा- राजनीति में ऐसी ओछी बातें नहीं करनी चाहिए

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 03:48 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत श्योराण): पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता बृजेंद्र सिंह हलके मे अपने जनसंपर्क अभियान के तहत खरकभूरा, दुर्जनपुर, उदयपुर, नचार खेड़ा गांव पहुंचे। यहां पर उनका लोगों ने स्वागत किया। यहां पर भाजपा, आप सहित जेजेपी पर भी जमकर निशाना साधा।

पंजाब के बाद हरियाणा में भी किसान संगठनों द्वारा पार्टी बना कर चुनाव लड़ने के फैसले लेने एवं गुरनाम चढ़ूनी के पार्टी बनाने के सवाल पर बोलते हुए पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता बृजेंद्र सिंह ने कहा कि पंजाब में जो इन्होंने चुनाव लड़ा उससे सबक ले लेना चाहिए था, क्योंकि आंदोलन एक अलग चीज है और चुनाव एक बिल्कुल अलग चीज हो जाती है। जब पंजाब में चुनाव लड़े तो 17, 18 सीटों पर लड़े तो क्या हश्र हुआ था, वहां पर थोड़ा और कुछ नहीं जो आदमी की केबरेलिटी है ना उस पर सवालिया निशान लग जाता है।

आम आदमी पार्टी द्वारा पांच गारंटी के साथ प्रदेश में चुनाव लड़ने पर बोलते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि ये वो चीजें है, जो कोई भी पार्टी है। सरकार में आने पर सबसे पहला प्रयास ये ही होता है कि शिक्षा अच्छी प्रदान की जा सकें, इंफ्रास्टक्चर अच्छा दिया जा सके। मेडिकल सुविधा अच्छी दी जा सकें, बिजली सुविधा अच्छी दी जा सकें। आम आदमी पार्टी को हरियाणा में मैं कोई सीरियस प्लेयर नहीं मानता। हरियाणा में कम से कम 2024 का चुनाव है। उसमें मुकाबला सीधा-सीधा कांग्रेस, बीजेपी के है। तीसरे, चौथे गठबंधन की हरियाणा में कोई जगह नहीं है।

भाजपा द्वारा नॉन स्टॉप हरियाणा के माध्यम से किए जा रहे प्रचार पर बोलते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि ये एक जुमला है। नॉन स्टॉप लोगों की तकलीफ बढ़ाना। नॉन स्टॉप कभी वो पोर्टल कभी ये कभी वो परेशान कर रखे है लोग। हरियाणा में कानून व्यवस्था की स्थिति नॉन स्टॉप बिगडऩे लग रही है। उसके ऊपर कुछ कर ले तो बेहतर होगा बजाए जुमलेबाजी के।

अजय सिंह चौटाला द्वारा भूपेंद्र हुड्डा को लेकर दिए गए विवादित बयान पर बोलते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि ऐसी हलकी बात किसी नेता को नहीं करनी चाहिए। ऐसी बात कभी किसी नेता को दूसरे के लिए नहीं करनी चाहिए। ये ओछी चीजें है, लोगों में अच्छा संदेश नहीं जाता। इस तरह की बातों से गुरेज करना चाहिए।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static