मोटरसाइकिल पर 'सिंघम स्टाइल' में निकले कंवरपाल गुर्जर

2/15/2018 10:38:08 AM

यमुनानगर(सुमित/हरिंदर): भाजापा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जींद रैली को लेकर हर जिले से सैंकड़ों युवा अौर कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र से निकलना शुरू हो गए है। वहीं हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष चौधरी कंवरपाल गुर्जर एक अलग अंदाज में नजर आए। कंवरपाल गुर्जर हेलमेट लगाएं मोटरसाइकिल पर सवार होकर 'सिंघम स्टाइल' में निकले। अमित शाह भी बाइक चलाकर रैली स्थल तक पहुंचेंगे। वहीं विपक्ष ने भी रैली के विरोध में रणनीति तैयार कर ली है। इनेलो नेताओं ने ऐलान किया है कि वह 20,000 काले गुब्बारे अमित शाह के विरोध में छोड़ेंगे। वहीं कांग्रेस पार्टी ने बड़े पैमाने पर अमित शाह को काले झंडे दिखाने का फैसला किया है। आम आदमी पार्टी अमित शाह को पकौड़े भेंट करने की तैयारी में हैं।

इस दौरान कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि जींद हरियाणा के मध्य में आता है इसलिए बाइक रैली के लिए इस जिले को चुना है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि इस बाइक रैली में प्रदेशभर से लोग आएंगे। चुनाव पर उन्होंने कहा कि वे हमेशा चुनाव के लिए तैयार रहते हैं। रैली को सफल बनाने के लिए प्रदेशभर के कार्यकर्ता जी-जान से जुटे हुए हैं। अमित शाह इस बाइक रैली से मिशन 2019 का चुनावी बिगुल फूंकेंगे। बीजेपी ने रैली में एक लाख बाइक शामिल करने का लक्ष्य रखा है।

राजनीतिक जानकारों का कहना है कि रोहतक और जींद दोनों ही हरियाणा के जाट लैंड का बड़ा वोट बैंक है और दोनों ही जगह पर भाजपा की हालत खस्ता है। रोहतक जहां भूपेंद्र हुड्डा का गढ़ माना जाता है तो वहीं जींद इनेलो का गढ़ है। लिहाजा दोनों ही दल अमित शाह का लगातार विरोध कर रहे हैं।