जिनको रोजगार दिया उन्हें प्रोमोशन व मुझे मिली जेल : चौटाला

1/6/2020 9:27:33 AM

रेवाड़ी(पंकेस): इनेलो सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री चौ. ओमप्रकाश चौटाला रविवार को शहर के पार्टी कार्यालय पहुंचे, जहां कार्यकर्तीओं ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी उपस्थित थे। अध्यक्षता जिला प्रधान डा. राजपाल यादव ने की। चौटाला ने कहा कि कांग्रेस व बीजेपी से हर वर्ग परेशान हो चुका है। अब विकल्प केवल इनेलो ही है। इसके लिए यह बहुत जरूरी है कि संगठन मजबूत हो।

इसके साथ ही जो रूठे हुए या बहककर दूसरे दलों में चले गए हैं, उनको अपने साथ जोड़कर पार्टी को मजबूत बनाने का काम करें। पार्टी ने अपने शासन में जो वायदे किए, वे पूरे किए लेकिन आज की गठबंधन की सरकार ने जो वायदे किए उस पर कोई काम नहीं किया। हर घर में एक रोजगार देने की बात कहकर जोड़तोड़ की सरकार तो बना ली लेकिन किसी को रोजगार नहीं दिया। इनेलो की जब सरकार बनेगी तो हर योग्य युवा को रोजगार देने का काम करेंगे।

चौटाला ने कहा कि उन्होंने 3206 लोगों को रोजगार दिया तो षड्यंत्र के तहत उन्हें जेल भेज दिया। उन अध्यापकों का तो प्रोमोशन हो गया लेकिन वे आज भी सजा काट रहे हैं। जेल के कानून के हिसाब उनकी जितनी सजा थी वह उन्होंने पूरी कर ली लेकिन फिर भी यह लोग उन्हें छोड़ नहीं रहे क्योंकि इन पार्टियों को डर है कि अगर इनैलो मजबूत हुई तो सबका सफाया तय है। उन्होंने कहा कि यह सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी। 

Edited By

vinod kumar