चौटाला का ऐलान- दिल्ली-चंडीगढ़ में नहीं बल्कि चौपाल में 90 सीटों पर एक साथ बांटेंगे टिकट

9/28/2019 8:39:27 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व सीएम चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि इनेलो बाकी राजनैतिक दलों की तरह दिल्ली और चंडीगढ़ में बैठकर टिकटों की घोषणा और वितरण नहीं करेगी, बल्कि चौपाल में बैठकर उम्मीदवारों का चयन कार्यकर्ताओं के विचार के बाद ही करके घोषणा करेगी। उन्होंने बताया कि दो अक्तूबर को प्रदेश की 90 सीटों पर एक साथ टिकट वितरित कर दी जाएंगी, ताकि दो आगामी निर्धारित दो दिनों के भीतर नामाकंन पत्र दाखिल किया जा सके। चौटाला गोहाना में पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

'मोदी ने निकाला देश की अर्थव्यवस्था का दिवाला'
चौटाला ने कहा कि देश के पीएम नरेन्द्र मोदी जर्मनी के तानाशाही हिटलर से भी दो कदम आगे निकल गए। उन्होंने कहा कि हिटलर ने भले ही जनता का शोषण किया हो, मगर अपने देश को आर्थिक तौर पर खत्म नहीं किया, जबकि मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था का इस कदर दिवाला निकाल दिया कि भारत को उभरने में कई दशकों का समय लग सकता है। 

इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि कुछ स्वार्थी लोग इनेलो से सत्तासीन सरकार के साथ चले गए और कुछ लोगों को भाजपा ने बहकाने का काम किया है, इसलिए इस चुनाव में बहकावे में आए कार्यकर्ताओं और लोगों को मनाने के लिए मेहनत करनी होगी, तभी जाकर आपकी सरकार प्रदेश में सत्तासीन होगी।

चौटाला का जेल में रहने का दर्द छलका
वहीं चौटाला ने कहा कि जेल के कुछ कानून, नियम और कायदे होते हैं, जिसमें 65 साल की उम्र पूरी होने के बाद किसी भी कैदी को रिहा कर दिया जाता है। मगर वे 85 साल पूरे करने के करीब हैं, तब भी सरकार उन्हें छोडऩा ही नहीं चाहती। उन्होंने कहा कि सरकार अस्पताल में से भी उठाकर जेल भेज देती है।

Shivam