CM सिटी में लुटेरों के हौसले बुलंद, धागा फैक्टरी के कर्मचारी से 6 लाख की लूट (Video)

7/7/2018 4:26:10 PM

करनाल (विकास मेहला): सीएम सिटी करनाल में लुटेरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बाइक सवार लुटेरे शाम नगर मीरा घाटी के पास चावला धागा फैक्टरी के एक कर्मचारी से 6 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। मामले में फैक्टरी कर्मचारी की भी बड़ी लापरवाही सामने आई है। ये सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।    

कर्मचारी से 6 लाख की लूट
जानकारी के अनुसार एनएच वन पर स्थित चावला धागा फैक्ट्री में नौकरी कर रहे एक पचास वर्षीय व्यक्ति से मीरा घाटी चौक के पास से दिन दहाड़े दो बाइक सवार लुटेरे 6 लाख रुपए से भरा कैश बैग छीनकर फरार हो गए। 

पहले से पीछा कर रहे लुटेरों ने दिया घटना को अंजाम
वारदात का शिकार व्यक्ति ने बताया कि वह आठ लाख रुपए बैंक से निकलवा कर आया था। दो लाख जेब में थे और 6 लाख बैग में थे जो कि दो युवक पीछे से बाइक पर सवार होकर आए और कहा कि आपकी बाइक में पंचर हो गया। जिसके बाद वह रुक कर देखने लगा तो युवक बैग लेकर फरार हो गए। दिन दहाड़े की गई इस वारदात से आस-पास के लोगों में भी दहशत बनी हुई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

कर्मचारी की भी बड़ी लापरवाही आई सामने 
फैक्ट्री कर्मचारी की भी बड़ी लापरवाही सामने आई है। कर्मचारी बाइक पर बैग टंगा छोड़कर डेयरी से लस्सी लेने गया तभी पहले से पीछा कर रहे बाइक सवार लुटेरों ने बैठ उतारा अौर फरार हो गए। 
 

Nisha Bhardwaj