नीट की कोचिंग ले रही छात्रा से केमिस्ट्री टीचर ने किया दुष्कर्म

7/15/2018 1:28:09 PM

हिसार(पंकेस): नीट की परीक्षा की तैयारी को लेकर शहर के सैक्टर-13 स्थित एक कोङ्क्षचग सैंटर में पहुंची छात्रा के साथ कैमिस्ट्री के टीचर द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। छात्रा ने अपने परिजनों को मामले से अवगत करवाया जिसके बाद पुलिस ने एफ.आई.आर. दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक गुडग़ांव के नजदीक की एक छात्रा यहां सैक्टर-13 स्थित एक कोङ्क्षचग सैंटर में नीट यानी मैडीकल कालेज में दाखिले के लिए कोङ्क्षचग के लिए आई थी। छात्रा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह ङ्क्षथड के एक कमरे में रुकी हुई थी। इसी होटल में कोङ्क्षचग सैंटर में कैमिस्ट्री पढ़ाने वाला टीचर सुबध राठोड़ भी रुका हुआ था। छात्रा ने आरोप लगाया कि सुबध राठोड़ वॉशरूम इस्तेमाल करने के बहाने से उसके कमरे में आया तथा उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद टीचर ने उसे किसी को बताने पर जाने से मारने की धमकी और परीक्षा में फेल करने का डर दिखाया। 

छात्रा ने बताया कि इसके बाद उसने होटल छोड़कर एक पी.जी. ले लिया और इस बारे में कोङ्क्षचग सैंटर के एक दूसरे टीचर को घटना के बारे में बताया। उक्त टीचर ने छात्रा को अपने परिजनों को सूचित करने को कहा। इसके बाद छात्रा अपने घर गई और परिजनों को मामले से अवगत करवाया। छात्रा ने इस बारे में गुडग़ांव में मुकद्दमा दर्ज करवाया जिसके बाद पुलिस ने जीरो एफ.आई.आर. दर्ज कर उसे हिसार सिविल लाइन पुलिस को भेज दिया है। अब यहां सिविल लाइन पुलिस मामले की जांच कर ही है। 
 

Deepak Paul