चिकन कॉर्नर संचालक ने की युवक की हत्या, जिस चाकू से काटता था मुर्गे उसी से उतारा मौत के घाट(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 12:33 PM (IST)

पानीपत(सचिन): शहर में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया। बताया जा रहा है हफ्ते पहले से एक रजिंश शुरू हुई थी, जिसकी कीमत एक युवक को जान देकर चुकानी पड़ी। जिस चाकू से वह मुर्गे काटता था, उसी से उसने वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रगी है। मृतक की पहचाव तनवीर के रूप में हुई है। 

जानकारी के अनुसार  पानीपत के फ़्लोरा चौंक मृतक तनवीर और शोएब की चिकन के पैसे के लेन देन को लेकर एक हफ्ता पहले कहासुनी हुई थी, जिसके चलते ये घटना हुई । वेस्ट बंगाल के उत्तर दिनाजपुर के गांव शाहपुर निवासी जावेद ने बताया कि हाल में वह पानीपत फ्लोरा चौक पर रहता है। उसका साला तनवीर (19) भी वेस्ट बंगाल का रहने वाला है। उसका परिवार पिछले करीब 20-22 साल से पानीपत में रहता है। तनवीर सेक्टर 29 की एक फैक्ट्री में 5-6 साल से क्लिपिंग का काम करता था। वह चिकन खाने का शौकीन था। पड़ोसी शोहब खान की फ्लोरा चौक पर मुर्गे की दुकान है। जहां चिकन लेते समय शोहब और तनवीर की काफी पहले कहासुनी हो गई थी।

इसी कहासुनी की रंजिश शोहब खान रखे हुए था। 28 मई की रात को तनवीर चिकन लेने दुकान पर गया था। जहां शोहब ने पैसे लेने-देने का बहाना बनाकर मुर्गी काटने वाली छुरी से तनवीर पर 5-6 वार किए। जिसके बाद उसकी टोल प्लाजा के पास एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।   पुलिस ने जीजा की शिकायत पर हत्यारोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की धरपकड़ शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static