जहरीली शराब का मुख्य सप्लायर गिरफ्तार, पुलिस ने पार्टनर और मीडिएटर भी किया काबू

11/11/2020 10:14:17 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत के गांव धनसोली, राणा माजरा व पत्थरगढ़ में 4 और 5 नवंबर को जहरीली शराब ने 8 लोगों की जान ले ली थी। इन मौतों के जिम्मेदार जहरीली शराब के मुख्य सप्लायर सोनीपत के नरेश उर्फ नेशी सहित 3 लोगों को मंगलवार को पानीपत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

सोनीपत में उक्त आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। सोनीपत एसआईटी आरोपियो की तलाश में दबिश दे रही थी। जहरीली शराब पीने से पानीपत में ही नहीं, सोनीपत में करीब 38 और फरीदाबाद में 3 लोगों की मौत हो चुकी है। पानीपत के सनौली थाने में एक और सोनीपत में 26 एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं। सोनीपत पुलिस 34 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। मुख्य आरोपी नरेश, उनके पार्टनर कुलदीप और मीडिएटर मोहित की गिरफ्तारी के लिए सोनीपत एसआईटी लगातार दबिश दे रही थी।

पानीपत के डीएसपी हेडक्वार्टर सतीश वत्स ने बताया कि आरोपी नरेश सोनीपत के नैनातितारपुर का रहने वाला है। उसकी नैनातितारपुर में अवैध शराब की फैक्ट्री है। नरेश ही मास्टरमाइंड है। पानीपत के गांव गांजबड़ का रहने वाले कुलदीप उसका पार्टनर है और पानीपत के गांव बडौली का रहने वाला मोहित मीडिएटर है। तीनों ही आरोपी सोनीपत, पानीपत में सस्ते दामों में जहरीली शराब की सप्लाई कर रहे थे।

vinod kumar