विश्व एड्स दिवस पर चीफ गेस्ट ने एड्स पीड़ितों को कराया घंटों इंतजार

12/1/2018 9:23:46 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): पीजीआई में विश्व एड्स दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यातिथि की लेट लतीफी के कारण प्रदेश भर से आए एड्स पीड़ितों को घंटों इंतजार करना पड़ा। एड्स पीड़ितों ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि उन्हें सुबह का कार्यक्रम कह कर बुलाया था, लेकिन चार घंटे बाद कार्यक्रम शुरू किया गया। कार्यक्रम के आयोजकों ने भी माना मुख्यातिथि का किसी अन्य जगह कार्यक्रम था इसलिए थोड़ा सा लेट हुए।



विश्व एड्स दिवस के अवसर पर आज पीजीआई रोहतक के सभागार में एक जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें जिलाभर से एड्स पीड़ितों को बुलाया गया, लेकिन मुख्यातिथि के लेट लतीफी के कारण एड्स पीड़ितों को उनकी घंटों राह देखनी पड़ी। वहीं पीड़ितों से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि सुबह का कार्यक्रम कह कर बुलाया गया, लेकिन 4 घंटे बाद भी कार्यक्रम शुरू नहीं हुआ, जिसके कारण परेशानी हुई, वे काफी दूर से आए थे, इसलिए परेशानी और भी ज्यादा महसूस हुई।



वहीं कार्यक्रम के आयोजक डॉ दीपक जैन ने बताया कि मुख्यातिथि के रूप में हरियाणा एड्स कंट्रोल सोसाइटी की चेयरपर्सन का वीना मलिक का आना तय हुआ था, लेकिन उनका अन्य जगह पर भी जाना सुनिश्चित हुआ था इसलिए थोड़ा सा लेट हुआ। उन्होंने कहा कार्यक्रम 12 बजे शुरू होना था।

Shivam