मुख्यमंत्री झूठे, नकली और डरपोक चौकीदार : नवीन जयहिंद

4/1/2019 4:02:20 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीन धनखड़): आप पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द बहादुरगढ़ के पटेल नगर में आम आदमी पार्टी के रोहतक लोकसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे। जहां उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार नकली, झूठी और डरपोक चौकीदार है जो बेरोजगारों का रोजगार खा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर दीपेंद्र की सम्पति बढ़ रही थी तो मनोहर लाल खट्टर क्या बाति बना रहा था।



जयहिन्द ने कहा कि भाजपा ने पूरा चुनाव जीजा जी की सरकार कहकर लड़ा लेकिन सरकार बनते ही वाड्रा इनके फूफा जी हो गये जो उनको जेल में नहीं डाल पाए। सम्मेलन के दौरान कहा कि अगले दो-चार दिन में गठबंधन का भी खुलासा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा को हराने और देश को बचाने के लिए वो हर कुर्बानी के लिए तैयार हैं।



नवीन जयहिन्द ने प्रदेश में मोतियाबिंद के ऑपरेशन के बाद आंखे खराब होने की घटना पर भी सरकार को खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री कहते हैं कि जयहिन्द अपनी आंखे उन्हे दें। जयहिन्द ने कहा उन्होने तो अपनी पूरी बॉडी डोनेट कर रखी है। जयहिन्द ने कहा कि इन नए चौकीदारों की आंखे निकालकर उनको लगानी चाहिये जिन्होनें अपनी आंखे इलाज में लापरवाही के कारण खो दी है।

kamal