मुख्यमंत्री ने पिहोवा से करनाल बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

5/3/2023 1:28:22 PM

चंडीगढ़ (चन्द्र शेखर धरणी): हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल द्वारा ग्रामीण अंचल में लोगों की समस्याओं उनके द्वार पर जाकर सुनने की पहल धरातल पर कारगर सिद्ध हो रही है। लोगों की समस्याओं और मांगों का त्वरित पूरी हो रही हैं। इसका एक और उदाहरण आज देखने को मिला जब मुख्यमंत्री ने पिहोवा से करनाल जाने वाली बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह बस पिहोवा से अभिमन्युपुर, अंजनथली होते हुए करनाल पहुंचेगी।
 
2 मई को कुरूक्षेत्र जिले के गांव अभिमन्युपुर में जनसंवाद में ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री के समक्ष अभिमन्युपुर गांव से कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय तथा करनाल तक बस चलाने की मांग की थी। मुख्यमंत्री ने तुरंत रोडवेज महाप्रबंधक को रूट बनाकर बस के आवागमन के निर्देश दिए थे। मात्र एक दिन में ही अपनी मांग पूरी होने पर ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।
 
लोगों को रास आ रहा मुख्यमंत्री का पंचायती अंदाज
जनसंवाद कार्यक्रमों में जिस प्रकार मुख्यमंत्री पंचायती अंदाज में गांवों में सभी लोगों के बीच बैठकर परिवार के मुखिया की तरह उनकी समस्याएं और बातों को सुन रहे हैं, उनका यह अंदाज लोगों को खूब रास आ रहा है। जन संवाद कार्यक्रम का धरातल पर ऐसा असर देखने को मिल रहा है कि जिस गांव में जन संवाद हो रहा, सिर्फ उसी गांव के ही नहीं बल्कि आस-पास के अन्य गांवों से भी ग्रामीण मुख्यमंत्री से बात करने के लिए आते हैं।
 


 

Content Writer

Isha