मुख्यमंत्री ने सोहना वासियों को दी 125 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात, 50 मांगों को किया पूरा

10/23/2021 9:13:06 PM

सोहना (सतीश): सोहना के गांव सरमथला में सीएम मनोहर लाल ने महाराणा प्रताप की मूर्ति का अनावरण किया। इसके बाद वह रैली स्थल पर पहुंचे, जहां उन्होंने सोहना वासियों को विश्वास दिलाया कि सरकार की तरफ से जो भी विकास कार्य किए जा रहे हैं, वह सामान तरीके से किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने सोहना विधायक संजय सिंह के द्वारा रखी गई 100 मांगों में से 50 मांगों को मौके पर ही पूरा कर दिया। इन सभी मांगों को पूरा करने में करीब 125 करोड रुपए खर्चा होना है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि जो अन्य 50 मांगे हैं, उन्हें भी जल्द पूरा किया जाएगा। क्योंकि कानूनी तौर पर उनमें कुछ अड़चनें हैं जिनका जल्द से जल्द उसका समाधान निकाला जाएगा। 



सीएम मनोहर लाल ने सोहना और तावडू में लघु सचिवालय बनाने की घोषणा की। इसके साथ-साथ सोहना के सरकारी अस्पताल को 35 बेड़ से बढ़ाकर 100 बेड का करने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार की तरफ से तमाम जो योजनाएं चलाई जा रही हैं, उसका फायदा लोगों तक पहुंच पाए इसकी पूरी व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन सिस्टम करने से भ्रष्टाचार पर भी काफी लगाम लगी है। 



वहीं प्रदेश में खाद की कमी को पूरा करने को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि रोजाना करीब 25 टन खाद खरीदा जा रहा है और हरियाणा सरकार की तरफ से एक कोशिश है कि सभी किसानों को पूर्ण मात्रा में डीएपी खाद मिले। इसी को लेकर लगातार बाजरा खरीद भी की जा रही है। सीएम मनोहर लाल ने लोगों को विश्वास दिलाया कि आने वाले दिनों में कुछ ऐसी योजनाएं हैं जो लोगों को सीधा फायदा पहुंचाएंगी।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar