मुख्यमंत्री ने तीन विधानसभा क्षेत्रों में जनता को दी करोड़ों की सौगात

4/24/2017 2:27:30 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी):हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज फरीदाबाद के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने तीन अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में जनता को विकास कार्यों की सौगात दी और लगभग साढ़े तीन सौ करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास किया। वहीं बल्लभगढ़ में पहुंचे मुख्यमंत्री ने बल्लभगढ़ का नाम बदलकर बलराम गढ़ करने की घोषणा भी की। 

मुख्यमंत्री ने फरीदाबाद में तीन विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित किया। इनमें से एक बीजेपी विधायक मूलचंद शर्मा के विधानसभा क्षेत्र में थी, वहीं दो अन्य एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के इनेलो विधायक नागेंद्र भड़ाना तो दूसरी पृथला विधानसभा क्षेत्र से बसपा विधायक पंडित टेकचंद शर्मा के विधानसभा क्षेत्र में की।

खास बात यह रही कि समय बचाने के लिए मुख्यमंत्री ने एक ही जगह पर खड़े होकर कई परियोजनाओं का शिलान्यास कर दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनका पहला मकसद जनता को सुविधाएं मुहैया कराना है भले ही उस इलाके में उनकी पार्टी का विधायक हो या नहीं। वह हमेशा से कहते हैं इलाके के विकास में किसी भी तरह का भेदभाव नहीं किया जाएगा। 

इस दौरान मुख्यमंत्री ने दिल्ली नगर निगम चुनावों में भाजपा की भारी बहुमत से विजयी होने की बात की, इतना ही नहीं पश्चिमी बंगाल में जिहादियों द्वारा हो रहे हमलों पर कहा कि केंद्र सरकार पूरा ध्यान रखे हुए है। इस मौके पर उनके साथ केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर उद्योग मंत्री विपुल गोयल सीपीएस सीमा त्रिखा सहित पार्टी के अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।