सरकार का उद्देश्य हर संडे को ''हैप्पी संडे'' बनाना: मुख्यमंत्री मनोहर

5/27/2018 4:03:51 PM

जींद(सुनील मराठा): रविवार को जींद राहगीरी कार्यक्रम में पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दर्जनों इवेंट्स में भागीदारी की। यहां उन्होंने कहा कि सरकार का उद्देश्य है हर संडे को हैप्पी संडे बनाना, ताकि लोगों को मानसिक तनाव से छुटकारा दिलाया जा सके। जींद में राहगीरी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने जहां कबड्डी खेली वहीं बास्केटबॉल में भी अपने हाथ आजमाए तो सड़कों के किनारे लगाए गए अनेक इवेंट्स में प्रतिभागियों का हौसला अफजाई किया।



राहगीरी कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि राहगीरी का क्रेज इतना बढऩे लगा है कि अब डिस्ट्रिक्ट हेडक्वार्टर के साथ-साथ छोटे कस्बों से भी आयोजित करने की मांग उठने लगी है। मुख्यमंत्री ने हरियाणा प्रदेश के सरकारी स्कूलों के परिणाम पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि पिछली सरकारों की नीतियों से विद्यार्थी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन उनकी कोशिश है कि शिक्षा सत्र को ऊपर उठाएं।

मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि कर्नाटक में भी जिस तरह से भी हुआ है वह भानुमति का कुनबा कहावत पर इकठ्ठा हुआ है। एसवाईएल पर उन्होंने कहा कि सरकार सुप्रीम कोर्ट से अपनी लड़ाई जारी रखे हुए है और उन्हें उम्मीद है कि जल्दी हरियाणा के पक्ष में सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी। जींद में जाटों के एक संगठन द्वारा आरक्षण की मांग को लेकर दिए जा रहे पिछले 20 दिनों से धरने पर उन्होंने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह कुछ मुट्ठी भर लोग हैं जिनकी उन्हें कोई परवाह नहीं है।

Shivam