7 जून को पलवल में रोड शो करेंगे मुख्यमंत्री मनोहर लाल

6/5/2018 6:12:26 PM

पलवल(दिनेश कुमार): मुख्यमंत्री मनोहरलाल 7 जून को पलवल में रोड शो करेगें। मुख्यमंत्री के रोड शो के लिए रोड मैप तैयार कर लिया गया है। मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने पलवल रेलवे रोड स्थित धर्म प्लाजा में प्रैस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने पलवल जिले में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य करवाए। मुख्यमंत्री के पलवल आगमन को लेकर जिले की जनता काफी उत्साहित है, मुख्यमंत्री के रोड शो के दौरान जगह जगह सामाजिक संस्थाओं व पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया जाएगा। 

मंगला ने कहा कि मुख्यमंत्री शो के दौरान पंडित दीन दयाल उपाध्याय चौक से कमेटी चौक, बाल भवन, मीनार गेट, ओल्ड सोहना चौक, गुरूद्वारे से लाला लाजपत राय पार्क, न्यू सोहना चौक, आगरा चौक, पंचायत भवन, कैंप कॉलोनी से निकलते हुए पंजाबी धर्मशाला तक पहुंचेंगे।



मंगला ने कहा काफिले के सामने भाजपा पार्टी के कार्यकर्ता मोटर साईकिलों पर चलेगें। जिले की विभिन्न सामाजिक संस्थाओं द्वारा मुख्यमंत्री मनोहरलाल का जोरदार स्वागत किया जाएगा और पलवल में किए गए विकास कार्यो को लेकर मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया जाएगा। मुख्यमंत्री मनोहरलाल से पलवल जिले में ओर विकास कार्य करवाने की पुरजोर अपील की जाएगी।

मंगला ने बताया, मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुसार पलवल जिला के गांव दुधौला में विश्व कर्मा कौशल विकास यूनिवर्सिटीबनाई जा रही है। विश्व कर्मा कौशल विकास यूनिवर्सिटी में युवाओं को रोजगार परक शिक्षा प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि पलवल में महिला महाविद्यालय, नवोदय विद्यालय बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पलवल में लोगों को जाम से निजात दिलाने के लिए एलिवेटिड फ्लाईओवर बनाया जा रहा है। 

Shivam