मुख्यमंत्री मनोहर का विपक्ष पर बड़ा पलटवार- ...ऐसा ही रहा तो हरियाणा में फिर बनेगी भाजपा सरकार

2/12/2021 8:24:25 PM

गुरुग्राम (मोहित): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विपक्ष पर करारा पलटवार किया है। मुख्यमंत्री मनोहर का कहना है कि अगर विपक्ष का ऐसा ही रवैया रहा तो भाजपा सरकार यह कार्यकाल तो पूरा करेगा ही, इसके साथ ही अगले चुनाव में भी भाजपा की ही सरकार बनेगी। मुख्यमंत्री मनोहर गुरुग्राम में ग्रीवेंस कमेटी की मीटिंग की अध्यक्षता करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने जिले से जुड़ी 13 समस्याओं में से 5 शिकायतों का मौके पर निपटारा किया। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत की।



मुख्यमंत्री मनोहर ने बजट सत्र में कांग्रेस द्वारा अविश्वास प्रस्ताव लाए जाने पर पलटवार करते हुए कहा कि हमारी सरकार बेहतरीन काम कर रही है और 5 साल पूरे करेगी। सीएम खट्टर ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर विपक्ष का रवैया ऐसा ही रहा तो अगले 5 साल भी भाजपा की सरकार बनेगी। 

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने बताया कि इस बार बजट में हरियाणा के तमाम सेक्टर्स से जुड़े लोगों से पत्राचार के माध्यम से सुझाव मांगे गए हैं, जिसके अध्ययन के आधार पर जनता से जुड़ा बजट तैयार करने की तैयारी चल रही है। मुख्मंत्री ने कहा कि इस बार के बजट में शिक्षा और चिकित्सा के बजट पर विशेष ध्यान दिया जाएगा और इन दोनों सेक्टर्स के बजट को बढ़ाया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

Content Writer

Shivam