गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद बोले मुख्यमंत्री मनोहर- दो ही विषयों पर हुई चर्चा

5/17/2021 6:13:05 PM

नई दिल्ली (कमल कांसल): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज नई दिल्ली में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करने पहुंचे। यहां अमित शाह के निवास पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री मनोहर ने मुलाकात के बाद मीडिया को बताया कि काफी लंबे समय से दोनों शीषट नेताओं से भेंट नहीं हुई थी, आज की मुलाकात पर उन्होंने दो विषयों कोविड-19 महामारी व इसको लेकर तैयारियों पर ही चर्चा हुई है।

मुख्यमंत्री मनोहर ने बताया कि किसान आंदोलन को लेकर जो भी चल रहा है, उसके बारे में भी अवगत कराया गया है। इस विषय में विचार विमर्श के बाद जिस तरह से आगे बढऩा है वह हमें बताया जाएगा हम आगे उसी तरह से बढ़ेंगे। वहीं हिसार विवाद को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि सारा विषय शीर्ष नेताओं के सामने रख दिया गया, वह इस बात से सहमत हैं कि इस प्रकार के काम का विरोध करना उचित नहीं है।

मनोहर ने बताया कि केंद्रीय नेतृत्व को यह भी जानकारी दी गई कि कल शाम को किस तरह से दोनों पक्षों के बीच बातचीत हुई है और अब वह आगे के लिए उन लोगों ने स्थगित कर दिया है। हरियाणा सरकार की तरफ से किसानों के लिए वैक्सीनेशन के इंतजाम की भी जानकारी केंद्रीय स्तर पर दी गई है। उन्होंने कहा कि हम धैर्य रखकर आगे बढ़ेंगे और तमाम चीजों का कोई न कोई हल निकलेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ब्लैक फंगस को लेकर भी हमको बताया गया है कि सरकार दवाई इंपोर्ट कर रही है उसके बाद डिस्ट्रीब्यूशन का प्लान बनेगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam