मुख्यमंत्री ने शपथ पत्र दिखाकर विधानसभा को किया गुमराह

9/14/2018 11:24:57 AM

चंडीगढ़(धरणी): कर्मचारियों की ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री ने रोडवेज यूनियनों द्वारा किलोमीटर मीटर स्कीम का विरोध न करने का शपथ पत्र दिखाकर विधानसभा को गुमराह किया है तथा सच्चाई को छिपाया गया है। ज्वाइंट एक्शन कमेटी के वरिष्ठ सदस्य हरिनारायण शर्मा, दलबीर किरमारा, अनूप सहरावत, बाबूलाल यादव, जय भगवान कादियान व बलवान सिंह दोदवा ने कहा कि मुख्यमंत्री ज्वाइंट एक्शन कमेटी के साथ हुए समझौतों से अनभिज्ञ हैं तथा परिवहन मंत्री व उच्च अधिकारियों द्वारा उनको गुमराह किया जा रहा है। 

ज्वाइंट एक्शन कमेटी मांग करती है कि मुख्यमंत्री इसकी किसी निष्पक्ष एजैंसी से जांच करवाएं, ताकि सच्चाई सामने आ सके। ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि सरकार अपना अडिय़ल रवैया छोड़कर हड़ताल के दौरान रोडवेज कर्मचारियों पर दर्ज झूठे मुकद्दमें, निलंबन, चार्जशीट व एस्मा जैसी तमाम दमनकारी नीतियों को वापस ले तथा ज्वाइंट एक्शन कमेटी को बातचीत के लिए बुलाए। 
ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार ने ऐसा नहीं किया तो 15 सितम्बर को होने वाले राज्य स्तरीय सम्मेलन में एक बार फिर निर्णायक आंदोलन का ऐलान किया जाएगा। 
 

Rakhi Yadav